- सुहेलदेव एक्सप्रेस के लोको पायलट ने डेडबॉडी की दी सूचना

- लाश से एक हाथ भी मिला गायब

BAREILLY:

बिलपुर-टिसुआ के बीच ट्रैक पर सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। शव से एक हाथ भी गायब था। इस बात को सूचना जैसे ही रेलवे कंट्रोल रूम को पहुंची हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में रेलवे अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। करीब आधा दर्जन ट्रेनों को भी जहां-तहां रोका गया। ट्रैक से डेडबॉडी हटाने के बाद ट्रेनों का संचालन दोबारा शुरू किया गया। सिर नहीं होने से व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

सुबह 6:35 बजे िमली जानकारी

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि वेडनसडे सुबह बिलपुर-टिसुआ स्टेशन केबीच सुहेलदेव एक्सप्रेस के लोको पायलट ने बिलपुर स्टेशन मास्टर को मैसेज दिया, निबडि़या रेल फाटक से आगे एक व्यक्ति रन ओवर हुआ है। जिसे तत्काल दिखवाया जाए। सुबह 6:35 बजे बिलपुर स्टेशन मास्टर हरजी राममीना की सूचना पर निबडि़या गेटमैन और पीछे से आ रही चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस के लोको पायलट को मेमो जारी करके ट्रैक पर डेडबॉडी को देखकर बताने का मैसेज दिया। दो टीमें में मौके की ओर रवाना की गईं। अशोकपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर एक डेडबॉडी मिली। जिसका सिर और हाथ कटा हुआ था, जिसकी उम्र 30-50 वर्ष होगी।

आधा घंटे रूकी रही ट्रेनें

लाश के पास से कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली है, जिससे पहचान हो सके। सूचना मिलने पर फतेहगंज पूर्वी के कार्यवाहक थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे तक ट्रैक पर ही बॉडी पड़ी रही। जिसके कारण बरेली की ओर से जाने वाली चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस, निजामुद्दीन सुपरफास्ट, लखनऊ मेल और दो मालगाडि़यां सुबह 6:35 से 7:55 बजे तक रोकी गई।

नहीं हाे सकी पहचान

आसपास के गांव से काफी लोग पहुंचे, लेकिन सिर न होने के क ारण मृतक की पहचान नहीं की जा सकी। पुलिस ने शव को हटवाया। इसके बाद ट्रेनों का संचालन शुरू हुआ है। निरीक्षक रविंद्र कुमार शर्मा का कहना है, मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। आसपास के एरिया में सूचना भिजवाई गई है। मृतक गुलाबी शर्ट और कत्थई रंग का पैंट पहने हुए हैं। ऐसा प्रतीत होता है जैसे किसी धारदार हथियार से गर्दन काटी गई है। हाथ भी काट दिए गए हैं। शव पोस्टमार्टम कराया गया।