-पत्‍‌नी के बारे में गलत बोलने पर हुआ था झगड़ा

-लात-घूंसे और पंच मारकर ली थी जान, गिरफ्तार

BAREILLY: ग्रास मंडी नकटिया में कंडक्टर किशनपाल उर्फ मुन्ना की हत्या अवैध संबंधों में ही की गई थी। हत्या को रफीक उर्फ रफिया ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर अंजाम दिया था। शराब पीने के दौरान किशनपाल ने रफिया की पत्‍‌नी प्यारो के बारे में कमेंट कर दिया था। जिसको लेकर झगड़ा बढ़ा और फिर सभी ने मिलकर उस पर लात-घूसों से हमला कर दिया। यही नहीं रफिया ने पंच निकालकर उसके मुंह पर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रफिया व उसके तीनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रफिया के पास से लोहे का पंच भी बरामद कर लिया है।

घर के अंदर मिली थी नग्न लाश

एसपी सिटी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि कैंट थाना की ग्रास मंडी में घर के अंदर किशनपाल उर्फ मुन्ना की लाश मिली थी। मुन्ना की लाश दो दिन पुरानी लग रही थी। मुन्ना जब कई दिन तक दिखाई नहीं दिया तो उसके भाई ने घर पर जाकर देखा तो बिस्तर पर उसकी लाश पड़ी थी, जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया था। पुलिस जांच में आया कि मुन्ना के मोहम्मद रफीक उर्फ रफिया की पत्‍‌नी प्यारो से कई वर्ष से संबंध हैं। इस आधार पर पुलिस ने रफिया को उसके घर से पकड़ लिया।

जयपुर में रखा महिला को

पुलिस ने जब रात में रफिया से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह ग्रास मंडी में रहता है। उसकी पत्‍‌नी प्यारो से मुन्ना के अवैध संबंध हो गए थे। जिसके बाद वह नकटिया में ही दूसरी कॉलोनी में रहने लगा था लेकिन उसकी पत्‍‌नी के मुन्ना से संबंध बरकरार रहे और फिर पत्‍‌नी उसके साथ चली गई। किशनपाल उसकी पत्‍‌नी को जयपुर में किराये पर कमरा लेकर रख रखा है।

साथियों को भी कहा भला-बुरा

रफिया ने बताया कि मंडे शाम को उसने अपने साथी इसरार हुसैन, आसिफ और गुरदीप उर्फ कल्लू के साथ मुन्ना के घर में शराब पी थी। शराब पीने के दौरान मुन्ना स्नान करके आया था और उस वक्त उसने सिर्फ तौलिया ही पहनी थी। इसी दौरान शराब के नशे में मुन्ना ने रफिया से कहा कि वह उसकी पत्‍‌नी को अपने साथ ले गया, उसने उसका क्या बिगाड़ लिया। जब इसका उसके साथियों ने विरोध किया तो मुन्ना ने उन्हें भी कुत्ते की गाली देते हुए कहा कि वह उन्हें शराब पिलाता है और वह मुंह खोल रहे हैं। इस पर सभी को गुस्सा आ गया और सभी ने उसकी लात-घूंसे से पिटाई की और फिर रफिया ने मुंह पर पंच से हमला किया और सभी पिछले दरवाजे से फरार हो गए।