RANCHI: राजधानी में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा। अपराधी बेखौफ होकर कई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इससे रांची पुलिस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। ताजा मामला कर्बला चौक में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट का है। इस दौरान एक युवक की चाकू लगने से मौत हो गई। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कर्बला चौक में सन्नाटा

दरअसल, कर्बला चौक में आपसी विवाद में मारपीट और चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हत्या के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है। हत्या के विरोध में कर्बला चौक की सारी दुकानें बंद हैं। तनाव को देखते हुए कर्बला चौक के आसपास पुलिस बल को भी तैनात किया गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।

क्या है मामला

मृतक के परिजनों के अनुसार जैफ और अफान कर्बला चौक के पास शुक्रवार की रात करीब 10 बजे खड़े थे। उसी दौरान साजिद सल्लू , आसिफ उर्फ और छोटा पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई। इस दौरान तीन लोगों ने दो के ऊपर हमला कर दिया। इसमें चाकू लगने पर एक की मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि गुरुवार को दोनों पक्ष के लोग डोरंडा में स्नूकर खेल रहे थे, वहीं किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसी दुर्भावना में दूसरे दिन कर्बला चौक पर भिड़े और चाकूमार कर हत्या कर डाली।