शाहिल कॉलोनी के पास रोड किनारे मिला शव, भाई ने की शिनाख्त

प्रेम प्रसंग का मामला आ रहा सामने, दो संदिग्ध हिरासत में लिए गए

<शाहिल कॉलोनी के पास रोड किनारे मिला शव, भाई ने की शिनाख्त

प्रेम प्रसंग का मामला आ रहा सामने, दो संदिग्ध हिरासत में लिए गए

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: कैंट थाना क्षेत्र के शाहिल कॉलोनी के पास रोड किनारे मंगलवार को विक्रम चालक हुसैन अली की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर कॉलोनी के लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पूछताछ के लिए दो लोग हिरासत में लिए गए हैं। घटना की वजह पुलिस प्रेम प्रसंग मान रही है।

बिना किसी को बताए निकला

राजापुर मोहल्ला निवासी हुसैन अली उर्फ काजू पुत्र मो। फैजान विक्रम का ड्राइवर था। कुछ वर्ष पूर्व उसकी मां की मौत हो चुकी है। उसका भाई दिलदार मोटर मैकेनिक है। एजाज भी विक्रम चलाता है। एक भाई सादाब बैट्री का काम करता है। सोमवार को विक्रम चलाकर हुसैन देर शाम घर पहुंचा और खाना खाने के बाद कमरे में चला गया। देर रात बगैर किसी को बताए वह अचानक उठा और घर से निकल गया।

स्मैक का लती था काजू

बताते हैं कि मंगलवार सुबह ऊंचवागढ़ी के शाहिल कॉलोनी के लोगों की नजर सड़क के किनारे पड़ी उसकी लाश पर पड़ी तो उन्होंने कैंट पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ कर ही रही थी कि लाश मिलने की सूचना पर पहुंचे दिलदार ने लाश की पहचान भाई हुसैन अली उर्फ काजू के रूप में की। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि काजू स्मैक का लती था।

सिर पर मिले हैं चोट के निशान

हुसैन अली उर्फ काजू की लाश मिलने के बाद स्थानीय लोगों में चर्चा रही कि पड़ोस की एक महिला से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला के परिवार वाले इसे लेकर उससे खफा थे।

काजू स्मैक का लती था। परिवार और अन्य लोगों से पूछताछ में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। सिर पर चोट के निशान मिले हैं। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

आरएस रावत, इंस्पेक्टर, कैंट