-11 फरवरी को गायब युवक की मिली बॉडी, मचा हड़कंप

-साथी हिस्ट्रीशीटर भी उसी दिन से है गायब, अब तक पता नहीं

<-क्क् फरवरी को गायब युवक की मिली बॉडी, मचा हड़कंप

-साथी हिस्ट्रीशीटर भी उसी दिन से है गायब, अब तक पता नहीं

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: नैनी से क्क् फरवरी को गायब युवक की हत्या कर दी गई थी। उसकी बॉडी हत्यारों ने ठिकाने लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। गला रेत कर मर्डर के बाद उसकी बॉडी एक खंडहर में फेंक दी थी। संडे को इस मर्डर केस की जानकारी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुटी रही। पुलिस के लिए परेशानी का सबब यह है कि युवक गायब होने से पहले एक हिस्ट्रीशीटर के साथ देखा गया था जो खुद भी उसी दिन से गायब है।

क्ब् को मिली थी बाइक

शंभू शंकर शुक्ला(ख्8) नैनी के देवरक एरिया का रहने वाला था। उसकी शादी हो चुकी थी और उसके दो मासूम बच्चे हैं। पिता गुरु नारायण की माने तो वह अपनी बाइक लेकर क्क् फरवरी को घर से निकला था। उसके बाद से उसका पता नहीं चला। क्ब् फरवरी को शंभू की बाइक सरायइनायत एरिया में लावारिस हालत में मिली। उसके बाद भी शंभू का कुछ पता नहीं चला। घर वालों को इतना पता चला था कि वह नैनी थाने के एक हिस्ट्रीशीटर के साथ देखा गया था।

गला रेत कर मार डाला

संडे को किसी ने पुलिस को सूचना दी कि नैनी एडीए कालोनी में स्थित एक खंडर में युवक की बॉडी मिली है। बॉडी सड़ चुकी थी। पुलिस ने जांच के लिए डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम को बुला लिया। डॉग स्क्वाड भी वहां से कुछ दूर पहुंचा जहां हिस्ट्रीशीटर का घर है। युवक की बॉडी सड़ने लगी थी लेकिन चेहरे और कपड़े से उसकी शिनाख्त हुई। पुलिस ने बताया कि गला रेत कर उसकी हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस अब हिस्ट्रीशीटर की तलाश में जुट गई है।