पूराफतेह मोहम्मद एरिया में सड़क किनारे मिला शव

मौके पर मिले एक जिंदा कारतूस व दो खोखे

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: बालू व गिट्टी के ठेकेदार धीरज शर्मा की नैनी के पूराफतेह मोहम्मद एरिया में गोली मारकर हत्या कर दी गई. मंगलवार सुबह घर से करीब दो सौ मीटर दूर सड़क किनारे उसका शव मिला. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. परिजनों की तहरीर के आधार पर अरैल के चंदन व गोलू निषाद के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है.

फिल्म देखने गया था पीवीआर

नैनी के जान्हवी नगर एरिया में धीरज पुत्र स्व. चन्द्रकांत शर्मा परिवार के साथ रहता था. उसके छोटे भाई नीरज ने बताया कि धीरज सोमवार की रात दस बजे स्कूटी से सिविल लाइंस पीवीआर में पिक्चर देखने गया था. देर रात तक जब घर नहीं पहुंचा तो उसके परिवार के लोग मोबाइल पर कॉल करने लगे. लेकिन बेल जाने के बावजूद काल रिसीव नहीं हुई. मंगलवार सुबह घर से करीब दो सौ मीटर दूर सड़क किनारे लोगों ने उसका शव पड़ा होने की जानकारी दी. शव के पास एक जिंदा कारतूस व दो खोखे मिले हैं.

चंदन व गोलू से था विवाद

नीरज शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने अरैल निवासी चंदन व गोलू निषाद के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है. नीरज ने बताया कि चंदन और गोलू ने धीरज से कहीं पर गिट्टी गिरवाई थी. उसी के पैसों को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. पैसे को लेकर कई बार बहस भी हुई थी.

धीरज पर भी दर्ज हैं कई मुकदमे

बालू व गिट्टी के ठेकेदार धीरज के खिलाफ भी नैनी थाने में कई मुकदमे दर्ज हैं. इंस्पेक्टर नैनी ने बताया कि धीरज के खिलाफ दर्ज मुकदमों में ज्यादातर मामले फ्राड के हैं. धीरज के खिलाफ करीब तीन से चार मुकदमे पहले से दर्ज हैं.

हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है. शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी. पुलिस हत्या को लेकर हर एंगल पर जांच कर रही है.

दीपेन्द्र नाथ चौधरी, एसपी, यमुनापार