जमीन व पैसे की लालच में भतीजे ने गोली मार कर बड़ी मां को उतारा मौत के घाट

मृतक महिला के भाई की तहरीर पर कोहड़ौर पुलिस ने दर्ज किया केस

pratapgarh@inext.co.in

PRATAPGARH: कहते हैं न जमीन साथ जाएगी और न पैसा ही हमेशा रहेगा। यह बातें जितनी सच हैं, कुछ लोग इससे उतनी ही दूर हैं। शायद यही वजह है कि कोहड़ौर थाना क्षेत्र में एक भतीजे ने जमीन और पैसे की लालच में अपनी बड़ी बड़ी मां को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक महिला के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

रास्ते में तमंचा से मारी गोली

थाना क्षेत्र के हथसारा गांव निवासी चन्द्रावती देवी (60) पत्‍‌नी स्व। जगदीश बहादुर सिंह गुरुवार की सुबह लगभग साढे छह बजे घर से बाहर शौच के लिए जा रही थी। पड़ोसी कैलाश सिंह के घर के सामने उसके देवर का लड़का अजय सिंह ऊर्फ बब्बू पुत्र रमाकांत सिंह ने उसके बाएं सीने में तमंचा सटा कर गोली मार दी। भतीजे के तमंचे से निकली गोली सीने में धसते ही चन्द्रावती की मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोहंडौर पुलिस को दी। खबर मिलते ही थाना अध्यक्ष एमपी सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई शत्रुघ्न सिंह निवासी बेतीकला हैदरगंज फैजाबाद की तहरीर पर पुलिस ने अजय सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

-----

चन्द्रावती की हत्या उसके देवर के बेटे अजय सिंह ने जमीन व पैसे की लालच में की है। क्योंकि चन्द्रावती को कोई सन्तान नहीं थी। आरोपी के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया है।

एमपी सिंह, कोहड़ौर थानाध्यक्ष