दबंग की दौड़कर की हत्या

- मडि़यांव इलाके के धतिंगरा गांव में दहशत

- मृतक पर हत्या और हत्या के प्रयास के दर्ज हैं मुकदमे

- हत्यारोपी के भाई ने गांव के लोगों किया नामजद

LUCKNOW: मडि़यांव में हत्या के आरोपी दबंग की घर से सौ कदमों की दूरी पर दौड़ा-दौड़ा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। युवक पर हमला उस समय किया जब दबंग नहाने के लिए ट्यूबवेल पर जा रहा था। सनसनीखेज हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है। हत्या की सूचना पाकर मडि़यांव पुलिस के साथ एसपी टीजी और पीएसी फोर्स मौके पर पहुंच गई। मृतक के भाई ने गांव के लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दौड़ाकर का काट डाला

मडि़यांव थानाक्षेत्र के धतिंगरा गांव में हत्या के मामले में जेल जा चुके राजेश उर्फ करिया (फ्0) की पुरानी रंजिश के चलते कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि उसे करीब आधा दर्जन लोगों ने भाला और कुल्हाड़ी लेकर गांव के बाहर दौड़ाया और ताबड़तोड़ वार करके मौत के घाट उतार दिया। घटना इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मडि़यांव पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

मृतक पर भी दर्ज हैं मुकदमे

थानाक्षेत्र के सैथा इलाके के धतिंगरा गांव में शनिवार को राजेश घूम रहा था। शाम करीब म् बजे आधा दर्जन लोगों ने भाला और कुल्हाड़ी से गांव के बहार स्थित निजी स्कूल के पास हमला कर दिया। उसे दौड़ा दौड़ा के मौत के घाट उतार दिया। गांव वालों के अनुसार 9 माह पूर्व राजेश उर्फ करिया ने जुए के दौरान बौरू मऊ गांव में छत्रपाल गौतम की बांके से हमला किया था। पुलिस ने उसे अरेस्ट करके जेल भेज दिया था। पैरोल पर रिहा होने के बाद भी करिया का सितम नहीं थमा। उसने गांव के युवक दिलीप को असलहा दिखाकर पीट पीट कर अधमरा कर दिया था। जिसकी बीकेटी के सरकारी अस्पताल में मौत हो गई थी। पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट मडि़यांव थाने में दर्ज की थी घटना के बाद से करिया करिया फरार था। जिसे लोगों ने दौड़कर कुल्हाड़ी से काट डाला सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। मृतक के भाई सागर का कहना है कि राजेश की हत्या छत्रपाल के बेटे सुरेश, राजन और उनके साथी अमित, सुनील लल्लके, विमलेश व अन्य लोगों ने की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।