-दो जनवरी को रिंग रोड के पास महुआ टोली से बरामद हुआ था रीतेश तिवारी का शव

-पिता हरेंद्र मोबाइल में फोटो देखकर पहुंचे रिम्स, शव की शिनाख्त की, अंतिम संस्कार हुआ

-1 जनवरी की रात घर से बुलाकर ले गए थे तीन दोस्त

RANCHI(10 Jan): पंडरा थाना क्षेत्र के चटकपुर शांतिनगर निवासी रितेश तिवारी की हत्या रिंग रोड में की गई थी। शव को नगड़ी पुलिस ने दो जनवरी को रिंग रोड के पास महुआ टोली से बरामद किया था। 24 वर्षीय रीतेश एक अफसर का कार ड्राइवर था। पिता हरेंद्र तिवारी ने बेटे की फोटो जब मोबाइल पर देखी, तो रिम्स पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद अज्ञात करार देकर रख दिया था। परिजनों ने रीतेश के शव की पहचान की, जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया।

कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या

नगड़ी थानेदार अजय कुमार सिंह ने बताया कि दो जनवरी की सुबह शव बरामद किया गया था। शव के चेहरे पर गहरे चोट के निशान थे। कुल्हाड़ी से प्रहार कर रीतेश की हत्या की गई थी। कुल्हाड़ी से प्रहार कर रीतेश की हत्या की गई थी। रीतेश के परिजनों के अनुसार, नवंबर 2018 में उसकी शादी होने वाली थी। घर में सभी शादी की तैयारी में लगे थे। कई दिनों तक जब रीतेश का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने सोचा कि वह शहर से बाहर अपने होने वाली पत्नी से मिलने गया होगा। लेकिन हत्या की सूचना के बाद घर के लोग दहाड़ मार कर रोने लगे।

घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त

मृतक के पिता हरेंद्र तिवारी ने पुलिस को बताया कि एक जनवरी की रात रीतेश घर पर सोने की तैयारी कर रहा था, तभी उसे फोन आया और दोस्तों ने घर से बाहर आने को कहा। घर के बाहर चटकपुर निवासी राजू यादव, संजय यादव व कमड़े निवासी रामलखन मुंडा एक बोलेरो कार में थे। तीनों बोलेरो में बिठाकर रीतेश को अपने साथ ले गए। पिता हरेंद्र तिवारी ने इन्हीं तीनों युवकों पर बेटे की हत्या करने की आशंका जताई है।