RANCHI: राजधानी में कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज के भतीजे तौफीक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। घटना रांची वीमेंस कॉलेज के पास की है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। सिटी डीएसपी प्राणरंजन ने बताया कि पुलिस युवक हत्याकांड की वजह तलाश रही है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्राइम से नहीं था नाता

बताया जाता है कि मो तौफिक अंसारी के पिता का नाम कमाल अंसारी है, जो कर्बला चौक में रहते हैं। तौफिक अंसारी पांच भाइयों में चौथा था, जो नशे का आदि था, लेकिन उसका अपराध से कोई लेना-देना नहीं था। सोशल मीडिया पर प्रचारित किया गया कि वह कुख्यात अपराधी सोनू इमरोज का भतीजा है। उसके पिता की अंजुमन प्लाजा कांम्पलेक्स में जूते की दुकान है।

दूसरी जगह हत्या कर शव फेंका

पुलिस के अनुसार, तौफीक की हत्या किसी और जगह की गई है। हत्या करने के बाद शव को महिंद्रा कॉलेज वाली गली में लाकर फेंका गया है। शुक्रवार की सुबह जब लोगों ने गली में शव देखा तो सबसे पहले पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस फिलहाल इस मामले के आरोपी की तालाश कर रही है।