-जमीन व ईंट की देखभाल के लिए सोता था मैदान में

-मंडे की रात मैदान में कुछ युवकों के साथ हुआ था विवाद

-गला रेतकर और हाथ-पैर बांध बोरे में रखकर फेंकी गई बॉडी

-पुलिस ने 4 को किया अरेस्ट, अस्तुरा रिकवर

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल चार दिन पहले दिन पहले ही सिटी में पिछले नौ महीने से आतंक फैला रहे क्रिमिनल्स की अरेस्टिंग के बाद रिलैक्सिंग मोड में आई पुलिस को क्रिमिनल्स ने थोड़ा भी मौका नहीं दिया। एक के बाद एक मर्डर और डकैती के मामलों ने पुलिस की नींद उड़ा कर रख दी है। मंडे की रात सीतारामडेरा थाना एरिया स्थित देवनगर में एक नाबालिग की निर्ममतापूर्वक गला रेतकर हत्या कर दी गई। ट्यूजडे की मार्निग स्थानीय लोगों के साथ ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

रात में बाहर सोता था

जानकारी के मुताबिक देवनगर निवासी मंटू लोहार का बेटा सनी लोहार (17) कोर्ट के पीछे स्थित खाली मैदान में जमीन की देखभाल करता था। देवनगर में एक जमीन है, जिसपर बाउंड्रीवाल बनना था। इसके लिए वहां ईंटें गिराई गई थीं। रात में ईंटें चोरी हो जाती थीं। इनकी देखभाल के लिए सनी रात में वहीं रहता था।

था आशिक मिजाज

पुलिस के मुताबिक सनी आशिक मिजाज था। इस वजह से उसके साथ कई बार मारपीट भी हो चुकी थी। सोमवार की रात जब वह सोने के लिए गया, तो वहां उसका कुछ युवकों के साथ विवाद हो गया। इस विवाद के बाद युवकों ने सनी की अस्तुरा से गला रेतकर हत्या कर दी। इस दौरान उनके बीच झड़प भी हुई और युवक को ठोड़ी व अन्य जगहों पर चोटें भी आईं हैं।

फेंक दी थी बॉडी

सनी को मारने के बाद युवकों ने उसका हाथ-पैर बांध दिया और उसे एक बोरे में डालकर वहीं छोड़ दिया। ट्यूजडे की मार्निग स्थानीय युवक ने जब यह देखा तो उसके फैमिली मेंबर्स को इन्फॉर्म किया। जानकारी मिलते ही सनी के घरवाले मौके पर पहुंचे। इसके बाद वहां कोहराम मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।

हत्यारे हुए अरेस्ट

इस मामले में पुलिस ने आस-पास के छह-सात युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पूछताछ के दौरान कुछ ने हत्या की बात कबूल कर ली है। इसके बाद पुलिस ने चार युवकों को अरेस्ट कर हत्या में यूज किए गए धारदार हथियार को भी रिकवर कर लिया है। हालांकि, पुलिस अभी मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में कई विंदुओं पर जांच की जा रही है।