-बसंत विहार थाना इलाके में हुए मर्डर का मामला

-पति का चाकू से गला रेत कर थाने पहुंची थी पत्नी

-तीसरी सगाई के बाद भी तलाकशुदा पत्नी से था रिलेशन में

देहरादून, वसंत विहार थाना इलाके के चोरखाला में पिछले सप्ताह जिस महिला ने अपने तलाकशुदा पति का चाकू से कत्ल किया था, वह पति की तीसरी सगाई का फोटो देख अचानक तनाव में आ गई थी. हत्या का शिकार हुए गय्यूर तीसरी सगाई कर दून लौटा था. वह तलाकशुदा पत्नी के कमरे पर पहुंचा और वहां शराब पीते हुए उसने मोबाइल में तीसरी सगाई के फोटो सलमा को दिखाए. सलमा फोटो देखकर टेंशन में आ गई. गय्यूर ने उसे फिर से अपना लेने का झांसा देकर तलाक दिया था और उसके तीसरी सगाई कर आने के चलते अचानक प्रकोपन में आकर उसने पति की हत्या कर दी.

पुलिस ने फोटो दिखाए तो माने परिजन

पुलिस ने गय्यूर के परिजनों को इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था, वे पहले तो गय्यूर की तीसरी सगाई वाली बात से इनकार करते रहे, लेकिन पुलिस के पास उसकी तीसरी सगाई के फोटो थे. पुलिस ने उसके परिजनों को मोबाइल में तीसरी सगाई के फोटो दिखाए तो परिजनों ने सारी कहानी उगल दी.

पुलिस एफएसएल भेजेगी साक्ष्य

पुलिस ने इस केस में मौके से चाकू और शराब की बोतल व अन्य साक्ष्यों को सील मुहर करने के बाद एफएसएल जांच कराने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र लगाया है. शराब में नींद की दवा मिली होने और चाकू सहित वारदात स्थल पर किसी तीसरे की मौजूदगी के आरोपों में सत्यता की जांच करने के लिए सभी सैंपल एफएसएल भेजे जाएंगे.

पति का मर्डर कर थाने पहुंच गई थी पत्नी

बसंत विहार थाना इलाके के चोरखाला की श्रीेदेवसुमन कॉलोनी में रहने वाली सलमा 7 अप्रैल की रात अपने तलाकशुदा पति गय्यूर का शराब में नींद की गोली मिलाने के बाद अचेत होने पर चाकू से मर्डर कर खुद थाने पहुंच गई थी. पुलिस को यह मामला अचानक प्रकोपन का लग रहा है, ऐसे में इस केस में हर पहलू की पुलिस बारीकी से जांच कर रही है.

इनका कहना

मृतक के परिजनों को बुलाया गया था. उन्होंने गय्यूर की तीसरी शादी के लिए सगाई हो जाने की बात कबूल की है. साक्ष्यों की फोरेंसिक जांच कराई जाएगी.

हेमंत खंडूडी, इंचार्ज, बसंत विहार थाना