-फालोअप

-शेयर कारोबारी की गायब है गोपनीय डॉयरी

-कहां और किससे मिलते थे, एक बड़ा सवाल

<-फालोअप

-शेयर कारोबारी की गायब है गोपनीय डॉयरी

-कहां और किससे मिलते थे, एक बड़ा सवाल

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: शेयर कारोबारी सहवाल मुखर्जी की मौत का राज उनकी गोपनीय डॉयरी में छिपे होने की प्रबल संभावना है। क्योंकि वह डॉयरी उनके मर्डर के बाद से ही गायब है। उस डॉयरी से मर्डर के रहस्य का पर्दाफाश हो सकता है। लेकिन पुलिस के लिए चुनौती यह है कि वह उस डायरी को खोजे तो कैसे। अब पुलिस को यकीन हो चुका है कि मामला कुछ ऐसा फंसा है कि जिसके बारे में उनके फैमिली मेम्बर्स को कोई जानकारी नहीं है। सर्विलांस की मदद से पुलिस इस जांच पड़ताल में जुट गई कि आखिर वह कौन लोग हैं जिनसे शेयर कारोबारी के घनिष्ठ ताल्लुकात थे।

डेली का रूटीन नहीं

सहवाल मुखर्जी शेयर कारोबार से जुड़े थे। पुलिस ने जब उनके मर्डर केस की जांच पड़ताल शुरू की तो कई अजीबोगरीब जानकारियां हासिल हुई। पुलिस वहां पहुंची जहां सहवाल शेयर का गेम खेलते थे। उनके शेयर कारोबार से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की। वहां पर पुलिस को बताया गया कि वह एक महीने में एक या दो बार ही वहां जाते थे। लेकिन जब यही बात पुलिस ने सहवाल की फैमिली से पूछा तो बताया गया कि वह डेली घर से निकलते थे। इसका मतलब कोई तो झूठ बोल रहा है। और अगर कोई झूठ नहीं बोल रहा है तो सहवाल घर से निकल कर रोज जाते कहां थे। इस सवाल का जवाब तलाशने में जुटी है।

कमरे में मिली थी बॉडी

एडवोकेट सहवाल मुखर्जी कालिंदीपुरम एरिया में रहते थे। वह शेयर कारोबार का काम करते थे। ख्फ् अप्रैल को उनकी वाइफ मायके से घर लौटी तो दंग रह गई। खून से लथपथ सहवाल की बॉडी मिली। लॉकर से रुपए और कुछ ज्वैलरी भी गायब मिली। यही नहीं उनकी बाइक भी नहीं थी। पुलिस इस केस में रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी रही। अब पता चला कि सहवाल की गोपनीय डॉयरी भी गायब है।