-नकाबपोश अपराधियों को ने दिया वारदात को अंजाम, व्यवसायियों ने की बाजार बंद

BEGUSARAI/PATNA: रिफाइनरी थाना क्षेत्र के महना में शुक्रवार की देर रात नकाबपोश अपराधियों ने अनाज कारोबारी राजेश कुमार साह की उनके घर में घुस गोली मारकर हत्या कर दी। शुक्रवार की शाम खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मलमल्ला में राहुल कुमार नामक छात्र की हत्या के कुछ ही घंटे बाद व्यवसायी की हत्या से दहशत कायम हो गया। इधर, घटना के विरोध में स्थानीय व्यवसायियों ने बाजार बंद करने की घोषणा की है।

लूटपाट कर मारी गोली

शुक्रवार की देर रात महना निवासी व्यवसायी के घर के ही एक हिस्से में बने गोदाम में ट्रक से सरसों तेल उतारा जा रहा था। इसी दौरान आधा दर्जन नकाबपोश अपराधियों ने पहले ट्रक खाली कर रहे मजदूरों को पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और फिर दो बदमाश व्यवसायी के घर में घुस गए। परिजनों के अनुसार बदमाशों ने लूटपाट भी की। जैसे ही व्यवसायी राजेश बदमाशों के सामने पहुंचे दोनों ने गोली चला दी। गोली मार कर सभी बदमाश पैदल ही भाग निकले। परिजनों ने उन्हें जख्मी हालत में एक निजी क्लिनिक ले गए, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। व्यवसायी की हत्या की जानकारी मिलते ही एसपी अवकाश कुमार समेत पुलिस के आलाधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

व्यवसायियों में आक्रोश

इधर, अपराधियों द्वारा टारगेट किए जाने से आक्रोशित जिले के व्यवसायियों ने शनिवार को बाजार बंद रखने की घोषणा कर दी और पोस्टमार्टम के बाद शवयात्रा निकाली। व्यवसायियों ने बढ़ते अपराध को लेकर बैठक करने और लोगों को अपनी सुरक्षा खुद करने की रणनीति बनाने की बात कही।