गले में चाकू घोंप ली जान, कंबल से ढका बदन

चौरीचौरा एरिया के बिलारी गांव में हुई घटना

GORAKHPUR: चौरीचौरा एरिया के बिलारी गांव में कार ड्राइवर की हत्या कर बदमाश फरार हो गए। शुक्रवार सुबह खेतों में गए लोगों ने डेड बॉडी देखकर शोर मचाया। कुछ घंटे बाद ड्राइवर की कार पिपराइच के चिलबिलवा में मिली। कार मालिक ने ड्राइवर की पहचान महराजगंज जिले के श्यामदेउरुवा, छपिया निवासी शाहरुख अली के रूप में की। शव की शिनाख्त होने पर पुलिस तफ्तीश में तेजी आ गई। ग्रामीण एसपी ने बताया कि ड्राइवर की हत्या का सुराग लगाया जा रहा है। कुछ जानकारी मिली है, जिसके आधार पर पुलिस काम कर रही है।

कार मालिक ने की ड्राइवर की पहचान

शुक्रवार सुबह बिलारी गांव के लोग खेतों की ओर गए थे। कंबल ढकी डेड बॉडी देखकर लोगों ने शोर मचाया। आसपास गांव के लोग भी जमा हो गए। गले में चाकू से घोंपकर युवक की हत्या की गई थी। उसके एक पैर में जूता था। सूचना पाकर चौरीचौरा पुलिस पहुंची। लाश मिलने की सूचना वायरलेस से जिले के सभी थानों को दे दी गई। कुछ देर बाद पता लगा कि पिपराइच एरिया के चिलबिलवा में एक लावारिस कार मिली है। कार के भीतर खून के धब्बे, चूडि़यों के टुकड़े और एक पैर का जूता है। रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पिपराइच पुलिस ने कार मालिक रुस्तमपुर निवासी रामचरन सिंह का पता लगाया। मोबाइल पर बात करने पर मालूम हुआ कि शाहरुख अली दो माह से उनकी कार चलाता था। वह गुरुवार शाम 17 सौ रुपए के भाड़े पर मानीराम की ओर कार ले जाने की बात कहकर निकला था।

पिता ने दर्ज कराया हत्या का मुकदमा

बिलारी पहुंचकर कार मालिक ने अपने ड्राइवर की पहचान कर ली। चौरीचौरा पुलिस कार के पास पहुंची तो उसमें ड्राइवर का जूता मिल गया। जांच पड़ताल के दौरान यह बात साफ हो गई कि कार में ड्राइवर की हत्या करके डेड बॉडी को वहां फेंका गया। फिर कार खड़ी करके बदमाश फरार हो गए। जांच में सामने आया कि शाहरुख ने एक साल पूर्व प्रेम विवाह किया गया। पिपराइच के रमवापुर स्थित ननिहाल की एक युवती को वह भगा ले गया था। नंदानगर में रहकर वह कार चलाता था। उसके साथ पत्‍‌नी सायराबानो, तीन साल की बेटी रहती थी। एक हफ्ते पूर्व वह गर्भवती पत्‍‌नी को गांव छोड़कर आया था। शाहरुख के पिता जैनुद्दीन की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

वर्जन

कार ड्राइवर के मर्डर की तफ्तीश की जा रही है। कार में चूडि़यों के टुकड़े मिले हैं। अपने मालिक से मानीराम की ओर जाने की बात कहकर ड्राइवर निकला था।

ज्ञान प्रकाश चतुर्वेदी, एसपी ग्रामीण