- एकलौते बेटे की मौत से घर में मचा कोहराम

- करीबी रिश्तेदार पर हत्या का आरोप, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

kaushambi@inext.co.in

KAUSHAMBI(9 Dec):

घर के बाहर खेल रहे दो साल के मासूम बच्चे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। आरोप है कि मासूम को जहर देकर मार डाला गया है। शिकायत पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एकलौता बेटा

कोखराज थाने के टेढ़ीमोड़ निवासी आशीष कुमार की शादी चक सैनी की रहीशपति के साथ हुई थी। शादी के बाद दंपति के एक बेटा शुभम हुआ। शुभम इन दिनों दो साल का था। पिछले कुछ दिनों से पति-पत्नी के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। कुछ दिनों पहले पति-पत्नी में अलगाव हो गया। इससे नाराज रहीशपति अपने मायके में जाकर रहने लगी। दस महीने पहले रिश्तेदारों के बीच हुई पंचायत के बाद रहीशपति को किसी तरह ससुराल भेजा गया। मंगलवार की शाम संदिग्ध हालत में शुभम की मौत हो गई।

मुंह से निकला था झाग

उसके मुंह से झाग निकल रहा था। रहीशपति का कहना था कि उसके एकलौते बेटे को जहर देकर मारा गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रहीशपति ने अपने एक करीबी रिश्तेदार पर जहर देने का आरोप लगाया है। रहीशपति का कहना है कि उसके पति का करीबी रिश्तेदार से अवैध सम्बंध है। इसी वजह से उसके बेटे को जहर देकर मार डाला गया है।

पास में मिली जहर की शीशी

शुभम के पास जो जहर की शीशी पड़ी मिली वह आम के बौर में डालने वाला जहर है। शीशी खाली थी। माना जा रहा है कि शीशी में भरी दवा या तो बच्चे ने खुद पी ली या फिर उसे किसी ने पिलाया है।

- मामले की जांच की जा रही है। जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

विपिन त्रिवेदी, थानाध्यक्ष कोखराज