मुबारकपुर गांव के पास विरोध पर लुटेरों ने मारी गोली

allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: दिनदहाड़े लूट के बाद बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी विनोद कुमार उर्फ बबलू केशरी की गोली मार कर हत्या कर दी. फूलपुर एरिया स्थित मुबारकपुर गांव के पास शनिवार को हुई वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. खबर मिलते ही कई थानों की फोर्स के साथ एसएसपी नितिन तिवारी व एसपी गंगापार सुनील कुमार सिंह मौके पर पहुंचे. हाल-फिलहाल फूलपुर एरिया में हत्या की यह तीसरी वारदात है.

ओवरटेक करके निकले आगे

नगर पंचायत फूलपुर के अंजही मोहल्ला निवासी सर्राफा व्यापारी विनोद कुमार उर्फ बबलू केशरी रोज की तरह शनिवार सुबह नौ बजे दुकान पर जा रहे थे. वे जैसे ही मुबारकपुर गांव के सामने पहुंचे बाइक से पीछा कर रहे तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और हाथ से आभूषणों का बैग छीनने लगे. बबलू ने विरोध किया एक बदमाश ने तमंचे से फायर कर दिया. गोली बबलू के पेट में बाई तरफ जा धंसी.

शाम को लगा दिया जाम

पेट में गोली लगते ही बबलू जमीन पर गिर कर तड़पने लगे. बदमाश बैग लेकर फरार हो गए. गोली की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को वारदात की सूचना दी. कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. तब तक बदमाश फरार हो चुके थे. पुलिस ने बबलू को एसआरएन हॉस्पिटल भेजा तो डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हंगामा व बवाल की आशंका को देखते हुए अधिकारियों ने पोस्टमार्टम हाउस में फोर्स तैनात कर दी. शव लेकर गांव पहुंचे परिजनों ने शाम के समय चक्का जाम कर दिया. बदमाशों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दे कर पुलिस ने जाम खोलवाया.

हत्या दर हत्या से थर्राया जनपद

28.4. 2018

एलनगंज राज्य शिक्षा संस्थान कालोनी में बीवी व बच्चे की गोली मार कर एडिश्नल कमिश्नर प्रथम के स्टेनो रणजीत यादव ने की हत्या.

27.4. 2018

करेली नुरुल्ला रोड स्थित फाइनेंस कंपनी वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर के ऑफिस में घुस कर ब्रांच हेड शैलेंद्र कुमार सिंह को मारी गोली.

15.4. 2018

बेली कछार में पूर्व सांसद सुरेश पासी के बेटे व उसके दोस्त शुभम मौर्य को मारी गोली.

13.4. 2018

कर्नलगंज के संगम चौराहे पर दुकानदार पंकज मौर्य को बाइक सवारों ने रंगदारी न देने पर मारी गोली.

10.05.2018

मनमोहन पार्क कटरा के पास अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव की गोली मार कर हत्या

08.5.2018

सोरांव एरिया स्थित बडगांव के करीब कमलानगर चौराहे के पास गल्ला व्यापारी रवि केशरवानी को गोली मार कर ढाई लाख की लूट.

08.5.2018

फूलपुर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के करीबी व लोचनगंज के सभासद भाजपा नेता पवन केसरी की गोली मार कर हत्या.

05.5.2018

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में परीक्षा देने पहुंचे छात्र को क्लास रूम में घुस कर मारी गोली.

03.5.2018

शिवकुटी के गोविंदपुर सब्जी मंडी चौराहे के पास युवक राजेश उर्फ बादल को ऑफिस में घुसे पांच लोगों में से एक ने मारी गोली.

लूट के दौरान विरोध पर बदमाशों ने बबलू की गोली मार कर हत्या की है. परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. कातिल जल्द ही पकड़े जाएंगे.

नितिन तिवारी, एसएसपी