-गाड़ी के अंदर खून से लथपथ मिली ड्राइवर की बॉडी

-जांच के बाद पुलिस को शक हत्या के बाद गाड़ी में रखी बॉडी

allahabad@inext.co.in

ट्रेलर के ड्राइवर की हत्या करके बदमाशों ने उसकी बॉडी गाड़ी में रख दी. फाफामऊ एरिया में खड़ी गाड़ी के अंदर गुरुवार को जब लोगों ने उसकी बॉडी देखी तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड को भी बुला लिया. पुलिस को शक है कि हत्या करने के बाद ड्राइवर की बॉडी गाड़ी के अंदर रखी गई है. ड्राइविंग लाइसेंस से उसकी पहचान हुई और पुलिस ने इस दर्दनाक घटना की जानकारी उसके पैरेंट्स को दी.

तेलियरगंज में रहती है फैमिली

राम नरेश यादव (ब्भ्) प्रतापगढ़ का रहने वाला था. वह परिवार के साथ तेलियरगंज में रहता था. वह नैनी के रहने वाले ट्रक मालिक शेरा के यहां जॉब करता था. उनकी कई गाडि़यां चलती हैं. राम नरेश एक ट्रेलर लेकर आजकल चलता था. बुधवार को तीन गाडि़यां लखनऊ से एक साथ आ रही थीं. नवाबगंज तक तीनों गाडि़यां एक साथ रही. इसके बाद दो गाडि़यां आगे निकल गई. सबसे पीछे राम नरेश था. सुबह पता चला कि गाड़ी फाफामऊ में खड़ी है और अंदर उसकी खून से लथपथ बॉडी पड़ी है.

कोई क्लू नहीं मिला

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया गया कि गाड़ी के अंदर खूान नहीं है. नाम नरेश के पीठ में गोली मारी गई थी. गाड़ी के अंदर गोली मारी गई होती तो अंदर का नजारा कुछ और होता. पुलिस को शक है कि हत्या कहीं बाहर की गई है और बॉडी को ठिकाने लगा दिया. पुलिस लूट की बात से भी इंकार रही है. क्योंकि, लूट करने वाले बदमाश इस तरह से बॉडी नहीं छिपाते. पुलिस को शक है कि इस मर्डर के पीछे कोई पुरानी रंजिश या आशनाई का मामला हो सकता है. राम नरेश के बेटे अजय ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.