- नौबस्ता, खांडेपुर निवासी युवक की बेरहमी से हत्या, दो दोस्तों पर शक, पुलिस कर रही पूछताछ

KANPUR : घाटमपुर में मंगलवार को रेलवे क्रॉसिंग के पास निर्माणाधीन कॉलोनी में युवक का लहूलुहान शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक की हत्या करने के बाद पहचान छुपाने के लिए चेहरा कुचला गया था, लेकिन युवक की शिनाख्त हो गई। इंस्पेक्टर का कहना है कि शक के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

मोबाइल कंपनी में जॉब करता था

घाटमपुर के बौहार गांव निवासी राम चंद्र गुप्ता किसान हैं। उनका बड़ा बेटा प्रदीप उर्फ दीपू (30) नौबस्ता खाड़ेपुर में रहकर एक मोबाइल कंपनी में जॉब करता था। वह सोमवार शाम स्कूटी सवार दोस्तों के साथ घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं पहुंचा। परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो वह स्विच ऑफ था। मंगलवार सुबह जहानाबाद रोड क्रासिंग के पास युवक का शव मिलने की सूचना पर दीपू के परिजन मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने कपड़े और कलाई में डीजी देखकर शव की शिनाख्त की। प्रदीप की दो मार्च को शादी होनी थी।

कैमरे से मिला सुराग

फोरेंसिक टीम की जांच में युवक के चेहरे पर ताजा खून मिला था। जिससे युवक की तड़के हत्या करने का अंदेशा है। युवक के गले में निशान भी मिले हैं। इससे उसकी गला दबाकर हत्या भी प्रतीत हो रही है। खाड़ेपुर में प्रदीप के घर के पास सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस ने कैमरे के फुटेज को खंगाले तो उसमें प्रदीप स्कूटी सवार दो युवकों को इशारे से अपना घर दिखा रहा था। इसके बाद वह उन्हीं युवकों के साथ गया था। अब पुलिस स्कूटी सवार युवकों की पहचान करने में जुटी है। प्रदीप के पिता रमेश ने करीबी रिश्तेदार पर हत्या का शक जताया है। वहीं परिस्थितियों से पुलिस आशनाई में हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है।