- सिविल लाइंस विक्रम स्टैंड के पास बोरे में मिला हाथ

- मचा हड़कंप, पहुंची पुलिस ने हाथ को भेजा पोस्टमार्टम हाउस

<- सिविल लाइंस विक्रम स्टैंड के पास बोरे में मिला हाथ

- मचा हड़कंप, पहुंची पुलिस ने हाथ को भेजा पोस्टमार्टम हाउस

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: बदमाशों ने किसी की हत्या कर दी है। बॉडी के कई टुकड़े किए हैं। सिविल लाइंस विक्रम स्टैंड के पास बोरे के अंदर किसी का कटा हुआ हाथ बुधवार को मिला तो वहां पर हड़कंप मच गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची कर्नलगंज पुलिस ने कटे हाथ को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को यकीन है कि कटे हुए हाथ के टुकड़े को बाहर से लाकर यहां फेंका गया है।

बस या विक्रम में लाया होगा

एक विक्रम वाले ने बुधवार को सिविल लाइंस हनुमान मंदिर के पास पड़े एक बोरे में से हाथ का हिस्सा बाहर निकले देखा। यह देखकर उसने क्00 नंबर पर पुलिस को फोन करके जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरा खोला। बोरे के अंदर एक गमछे में किसी व्यक्ति का हाथ मिला। कर्नलगंज प्रभारी विजय प्रताप ने बताया कि हाथ सूख चुका था। उसे देकर ऐसा लग रहा है कि कम से कम दो दिन पुरानी बॉडी का टुकड़ा है। पुलिस को शक है कि कहीं बाहर से विक्रम या बस में लाकर इस टुकड़े को यहां फेंका गया है।

सिर मिले तो होगी पहचान

अब सवाल यह है कि यह हाथ आखिर किस व्यक्ति का है। केवल हाथ की मदद से पुलिस कैसे उस व्यक्ति की पहचान करेगी। पुलिस का कहना है कि अगर किसी को मार फेंका गया है तो कहीं ना कहीं उस व्यक्ति की बॉडी भी मिलेगी। हाथ कटी बॉडी मिली तो उसी की मदद से पहचान होगी। बहरहाल अभी तीन दिन तक पुलिस पहचान के लिए इंतजार करेगी। फिर कटे हुए हाथ का पोस्टमार्टम होगा।

झूंसी में काट डाला था हाथ

झूंसी में कुछ दिनों पहले आनर किलिंग की घटना हुई थी। ख्7 मार्च की सुबह नंचू और उसकी प्रेमिका कोमल की बॉडी मिली थी। नंचू को बेरहमी से मारा गया था। नाले के पास उसकी बॉडी मिली। उसका एक हाथ कुल्हाड़ी से हत्यारों ने काट दिया था। उस हाथ का भी आज तक पता नहीं चला।