क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ : बरियातू थाना क्षेत्र के एदलहातु में अपराधियों ने एक युवक की ईंट से कूच-कूचकर हत्या कर दी. मारे गए की शिनाख्त चिरौंदी के रहने वाले सौरभ कुमार के रुप में की गई. उसका शव जिस कमरे से बरामद किया गया, वहां भारी मात्रा में नशे का सामान पड़ा हुआ था. पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया, जबकि हत्या के कारणों व आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

रात में नहीं लौटा था घर

सौरभ की मां सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं. शुक्रवार की देर रात उन्होंने बरियातू पुलिस को फोन पर जानकारी दी कि उसका बेटा घर नहीं लौटा है. उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई. ऐसे में देर रात से ही बरियातू पुलिस ने सौरभ की खोजबीन शुरू की दी. कुछ लोगों से पता चला कि सौरभ की बाइक एदलहातु के पास है. बाइक बरामद करने के बाद पुलिस ने सौरभ की तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया.

निर्माणाधीन घर में पड़ा हुआ था शव

सौरभ की तलाश में पुलिस ने इलाके में स्थित कुछ अर्धनिर्मित घरों को खंगाला. इसी में एक निर्माणाधीन घर से सौरभ का शव पुलिस को मिली. जिस मकान से उसका शव मिला, उसका ओनर कौन है, यह पुलिस को पता नहीं चल पाया है. इस बाबत पुलिस ने जब आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की तो उन्होंने इस बारे में कोई भी जानकारी होने से इन्कार कर दिया. लेकिन, कमरे की छानबीन के क्रम में पुलिस को आशंका है कि सौरभ के साथ कुछ और युवक यहां आए होंगे. इन्होंने साथ में नशा किया होगा और फिर विवाद होने पर सौरभ की हत्या कर दी.