ranchi@inext.co.in
RANCHI : राजधानी में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. डोरंडा इलाके में बीजेपी नेता धीरज राम की हत्या के 24 घंटे के अंदर ही अपराधियों ने धुर्वा थाना क्षेत्र के मौसीबाड़ी स्थित पुराना बस डिपो के पास राजू मल्हार (20 वर्षीय की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना बुधवार रात की है. राजू के शरीर में कई जगह जख्म के निशान मिले हैं, जिससे यह प्रतीत होता है कि अपराधी ने कितने आक्रोश में हत्या की है.

सुबह में शव बरामद

गुरुवार की सुबह में शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. हटिया डीएसपी विकास, धुर्वा इंस्पेक्टर तारकेश्वर राम पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे. आसपास के लोगों से पूरे मामले में पूछताछ की. शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है. इस मामले में धुर्वा थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है.

मृतक का मोबाइल खोलेगा राज

धुर्वा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई सुराग हासिल नहीं हो पाया है. धूर्वा थाना प्रभारी ने बताया कि राजू जगन्नाथपुर में ही मुर्गा बेचने का काम किया करता था. पुलिस ने राजू के मोबाइल को बरामद किया है जिसकी जांच करवाई जा रही है उसके कॉल डिटेल को भी खंगाला जा रहा है.

प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला !

हटिया डीएसपी विकास ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में हत्या प्रतीत होता है. पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है. आरोपित को जल्द से गिरफ्तार कर कांड का खुलासा किया जाएगा. इधर, मृतक के पिता सुरेंद्र लोहार ने भी बताया कि राजू की एक लड़की के संग प्रेम संबंध था. उसी मामले में अपराधी ने हत्या की है. लड़की के इशारे पर यह घटना को अंजाम दिया गया है.