बेलघाट एरिया के बसही की घटना से सनसनी

किशोरी से प्रेम संबंध में जता रहे मर्डर की आशंका

GORAKHPUR: बेलघाट एरिया में बदमाशों ने युवक का गला रेतकर आलू के खेत में डेडबॉडी फेंक दी। शुक्रवार सुबह लोगों ने डेड बॉडी देखकर पुलिस को सूचना दी। युवक पर एक किशोरी को भगाने का आरोप लगा था। इस आरोप में वह पिछले साल जमानत पर छूटकर घर आया। फिर परदेस कमाने चला गया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। परिजनों का कहना है कि किशोरी के परिजन हरदम जानमाल की धमकी देते थे।

घर के पास खेत में पड़ी थी डेडबॉडी

गुरुवार शाम बसही, बनकट निवासी अरुण कुमार अपने कमरे में सोया था। शुक्रवार सुबह काफी देर तक वह कमरे से बाहर नहीं आया तो उसकी बहन उसे जगाने गई। भाई के कमरे में बाहर से कुंडी बंद देखकर उसने दरवाजा खोल दिया। कमरे में युवक के मौजूद नहीं होने पर उसने परिजनों को जानकारी दी। थोड़ी देर बाद पता लगा कि उसकी डेडबॉडी आलू के खेत में खून से सनी पड़ी है। उसके गले पर रेतने का निशान साफ झलक रहा था। डेडबॉडी देखकर लोग शोर मचाने लगे। थोड़ी देर में पूरे गांव के लोग जमा हो गए।

प्रेमिका के परिजन दे रहे थे धमकी

युवक के पिता राम सिधारे कोईलरी में रहकर कमाते हैं। उसकी मां की मौत पहले हो चुकी है। तीन बहनों में उसकी बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। घर पर दो बहनें साधना और सोनाली और बुजुर्ग बाबा वशंराज रहते हैं। परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार रात भोजन करने के बाद परिवार के लोग सो गए थे। रात में अरुण के साथ क्या हुआ। इसकी भनक किसी को नहीं लग सकी। लोगों ने अवैध प्रेम संबंधों में मर्डर की आशंका जताई। 2018 के मार्च में युवक के खिलाफ गांव की एक किशोरी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था। आरोप है कि किशोरी के परिजन अक्सर उसकी हत्या की धमकी देते रहते थे। पुलिस मामल की छानबीन में जुटी है।

वर्जन

इस मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द हत्यारोपियों को पकड़ लिया जाएगा। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

विपुल श्रीवास्तव, एसपी साउथ