ranchi@inext.co.inRANCHI: जमीन की जंग में एक बार फिर एक की जान चली गई। अपराधियों ने जमीन कारोबारी तबरेज उर्फ राजा की गोली मारकर हत्या कर दी। हिंदपीढ़ी थाना एरिया के बड़ा तालाब के पास से तबरेज का शव बरामद किया गया। पुलिस ने एक तरफ शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया, वहीं इस बाबत उसके परिजनों से भी जानकारी ले रही है कि उसकी किन-किन लोगों के साथ जमीन विवाद को लेकर अदावत चल रही थी। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

रात में नहीं लौटा था घर

मिली जानकारी के मुताबिक, तबरेज रविवार की रात को घर नहीं लौटा था। सुबह में जब उसके परिजन उसकी तलाश में निकले तो उन्हें पता चला कि बड़ा तालाब के पास एक अज्ञात का शव पड़ा हुआ है। जब वे वहां पहुंचें तो उन्होंने शव की पहचान तबरेज के रुप में की। उन्होंने बताया कि तबरेज के सिर में अपराधियों ने गोली मारी थी। मौके पर ही उसकी बाइक भी पड़ी थी, जबकि एक नाइन एमएम के पिस्टल का खोखा भी बरामद किया गया।

जान-पहचान वालों ने ली जान !

हिंदपीढ़ी पुलिस के मुताबिक, तबरेज की हत्या जिस अंदाज में की गई है उसके मुताबिक इसमें उसके जान-पहचान वालों का हाथ हो सकता है। जिस तरीके से तबरेज के सिर में गोली मारी गई है, उससे लगता है कि फायरिंग के पहले उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद व बहसा-बहसी हुई होगी। इसके बाद ही उसे गोली मारी गई। फिलहाल, पुलिस हर एंगल से तबरेज मर्डर केस की जांच कर रही है।