PATNA : मालसलामी थाना क्षेत्र में दाहूचक नगला बगीचा के पास दिन दहाड़े एक युवक की बहुत बेरहमी से हत्या कर दी गई। बदमाशों ने पहले युवक को गोली मारी। इसके बाद ईट से सिर कुचल दिया। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 28 वर्षीय कुंदन भारती के रूप में हुई है। घटना स्थल पर बम और खोखा बरामद होने से हड़कंप मच गया। हत्याकांड की छानबीन में पुलिस जुटी है। सहायक पुलिस अधीक्षक बलिराम कुमार चौधरी ने बताया कि मृतक अपराधिक चरित्र का था। वह पूर्व में जेल जा चुका है। प्रथम ²ष्टया मामला आपसी रंजिश का प्रतीत होता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ढक दिया था चेहरा

मालसलामी थानाध्यक्ष अर¨वद कुमार ने बताया कि दाहूचक नगला बगीचा मोहल्ला में शाम लगभग 5:30 बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना मिली। सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने देखा कि बगीचा में जमीन पर पड़े एक युवक का चेहरा ढका है। अपराधियों ने युवक को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है। बदमाशों ने ईंट पत्थर से भी युवक को कूचा है। शव के समीप से पुलिस ने घटनास्थल से एक बम व खोखा बरामद किया। पुलिस ने आशंका जताई कि आपसी रंजिश को लेकर अज्ञात अपराधियों ने युवक की हत्या की है।

मृतक पूर्व में जा चुका है जेल

थानाध्यक्ष के अनुसार मृतक कुंदन भारती पूर्व में अपराधिक मामलों में जेल जा चुका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा। मालसलामी पुलिस सभी ¨बदुओं पर जांच कर रही है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटनास्थल के आसपास तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। बगीचा के समीप मकान का निर्माण हो रहा है। पुलिस को आशंका है कि मामला जमीनी विवाद से भी जुड़ा हो सकता है।