दोस्तों ने चोरी करके 1500 रुपये में बेच दी थी बकरी

तीनों दोस्तों ने चौथे दोस्त को उतारा मौत के घाट

बोरे में मिला था शव, छुरी व चापड़ बरामद, तीन गिरफ्तार

Meerut. ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में 11 दिन पहले युवक की हत्या कर शव बोरी में फेंकने की घटना का पुलिस ने राजफाश कर दिया. एसपी सिटी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि बकरी चुराने पर मृतक ने अपने दोस्त से गाली-गलौच की थी. इसको लेकर दोस्त ने दो अन्य दोस्तों संग मिलकर उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त छुरा व चापड़ बरामद कर लिया है. चारों दोस्त मवेशियों के कटान का काम करते हैं.

दोस्तों ने की हत्या

ब्रह्मपुरी क्षेत्र के खत्ता रोड कब्रिस्तान के सामने बीती 29 अक्टूबर को बोरी में बंधा हुआ शव मिला था. मृतक की पहचान लिसाड़ी गेट के श्यामनगर गली नंबर-5 निवासी बाकर उर्फ सरफराज उर्फ खलीफा (45) पुत्र नफेदीन के रूप में हुई थी. एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि सरफराज की हत्या उसके दोस्तों सलीम पुत्र मोहम्मद इस्लाम निवासी श्याम नगर गली नंबर-5, छोटा सलीम पुत्र नवाब और सद्दाम पुत्र रशीद निवासी श्याम नगर गली नंबर-दो ने की थी.

बकरी की रकम मांगी

हत्या से चार-पांच दिन पहले सलीम ने बाकर की बकरी चुरा ली थी. बाकर को जब ये बात पता लगी तो बाकर ने गाली-गलौच कर सलीम से चार हजार रुपये मांगे थे. पैसे न देने पर हत्या की धमकी दी थी. इसके बाद सलीम ने अपने दो दोस्तों के साथ बाकर की हत्या की योजना बनाई थी.

गर्दन काटी, पेट फाड़ा

28 अक्टूबर की रात को तीनों दोस्त शराब पीने के लिए बाकर को माधवपुरम ले गए. जब बाकर को नशा हो गया तो तीनों ने छुरे व चापड़ से बाकर का गला रेता और पेट फाड़ दिया. इसके बाद बाकर की ही साइकिल पर रखे प्लास्टिक के बोरे में उसका शव खत्ता रोड पर फेंक दिया.

सलीम को जंजीरों से बांधा

नशे में सलीम ने घर पहुंचकर बाकर की हत्या की बात बताई थी, लेकिन परिजनों ने नजरअंदाज कर दिया. सुबह बाकर का शव मिलने पर परिजनों ने गुमराह करने के लिए सलीम को जंजीरों से बांध दिया. पुलिस को बताया कि नशा छुड़ाने के लिए उसे कई दिनों से जंजीरों से बांधा हुआ है. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि 29 अक्टूबर की सुबह ही उसे बांधा गया है.

पकड़े गए हत्यारोपी

1 सलीम पुत्र मौ. इस्लाम गली नबंर 5 श्याम नगर

2.छोटा सलीम पुत्र नवाब गली नंबर 2 श्याम नगर

3.सद्दाम पुत्र रशीद गली नंबर 2 श्याम नगर