- कुटी के एक मकान में कंपाउडर का मिला शव

- परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए कर दिया हंगामा

- मकान मालिक ने कहा कि नशीला इंजेक्शन लगाकर दी कंपाडर ने जान

- पुलिस ने कब्जे में शव लेकर कराया पोस्टमार्टम

Meerut : नौचंदी थाना एरिया के कुटी चौराहा पर एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने मकान मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया, वहीं मकान मालिक ने आत्महत्या करके जान देने की बात कही है। परिजनों के शक के आधार पर पुलिस ने मकान मालिक और उनके दो बेटों के खिलाफ मुकदमा कायम करके शव का पोस्टमार्टम कराया।

क्या है मामला

मूल रुप से बागपत के रहने ख्8 वर्षीय सुधीर पुत्र सुभाष वर्तमान में शास्त्रीनगर कुटी चौराहा के पास एक किराए के मकान में रहता था। सुधीर एक निजी हॉस्पिटल में कंपाउडर की नौकरी करता था। मंगलवार सुबह एक कमरे में सुधीर का शव मिला तो मकान मालिक विजय ने पुलिस को सूचना दी। नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को सुधीर की मौत के बारे में जानकारी दी। बागपत से आनन-फानन में परिजन मौके पर पहुंचे और मकान मालिक और उनके बेटों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। वहीं परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मकान मालिक और दो बेटों पर शक के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, यदि आरोप सिद्ध हुआ तो कार्रवाई की जाएगी।

हाथ पर खून

वहीं आरोपों में घिरे मकान मालिक ने कहा कि उन पर हत्या का आरोप झूठा लगाया जा रहा है, सुधीर ने इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या की है। उनके द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोप गलत है। सुधीर के हाथ पर इंक्जेशन लगा हुआ था, हाथ पर खून भी लग रहा था।

कुटी चौराहा पर एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों का कहना है कि मकान मालिक ने हत्या की है, जबकि मकान मालिक ने आत्महत्या करने की बात कही है। जांच की जा रही है, जो भी सामने होगा कार्रवाई की जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

ओमप्रकाश

एसपी सिटी