-शक के चलते बहेड़ी में युवक ने महिला की हत्या करने के बाद फंदा लगाकर किया सुसाइड

-बिशारतगंज में ईट से सिर कुचलकर अधेड़ की हत्या तो आंवला में फंदा पर झूलता मिला ट्रैक्टर ड्राइवर का शव

<-शक के चलते बहेड़ी में युवक ने महिला की हत्या करने के बाद फंदा लगाकर किया सुसाइड

-बिशारतगंज में ईट से सिर कुचलकर अधेड़ की हत्या तो आंवला में फंदा पर झूलता मिला ट्रैक्टर ड्राइवर का शव

BAREILLYBAREILLY :

डिस्ट्रिक्ट के बहेड़ी, बिशारतगंज और आंवला थाना क्षेत्रों में ट्यूजडे रात व वेडनसडे को तीन लोगों की हत्या कर दी गई. जबकि, एक युवक ने फंदे से लटक कर सुसाइड कर लिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, और मामले की जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज ि1कया है.

लकड़ी लेने गया था खेत पर

बहेड़ी के गांव हरहरपुर निवासी वीरपाल ख्ब् वर्ष पत्नी अनीता ख्फ् वर्ष एक बेटा और तीन बेटियों के साथ रहता था. वीरपाल के बड़े भाई निहाल सिंह ने बताया कि शाम को वह पत्नी के साथ गांव के बाहर खेत पर लकड़ी लेने के लिए गया था. बच्चों को वह घर पर छोड़ गए थे. देर रात को दोनों वापस नहीं आए तो मां हरप्यारी ने दोनों बेटों से वीरपाल को तलाशने के लिए कहा, लेकिन जब वह ग्रामीणों के साथ खेत पर पहुंचे तो देखा एक तरफ धान के खेत में अनीता का शव पड़ा था और कुछ दूरी पर पापुलर के एक पेड़ पर वीरपाल का शव दुपटटे से लटका हुआ था. अनीता की गला दबाकर हत्या करने की आशंका लग रही थी. दोनों के शव देख वह चीख पड़ा ग्रामीणों ने किसी तरह संभाला और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के भाई ने बताया कि वीरपाल पत्नी पर शक करता था. इसी के चलते उसकी गांव के एक युवक मारपीट हो चुकी थी. जिसमें वीरपाल जेल भेज भी गया था, लेकिन उसका शक कम नहीं हुआ. रात को पत्नी अनीता को लकड़ी खेत से लाने के लिए ले गया था.

कब्रिस्तान में मिला युवक का शव

आंवला के नई वस्ती ताड़गंज निवासी ट्रक ड्राइवर बुंदन शाह ब्0 वर्ष का शव वेडनसडे को सुबह कब्रिस्तान में पेड़ पर लटका हुआ मिला. परिजनों ने बताया कि वह रात में घर के बाहर डेली की तरह सो रहे रहे थे. रात में किसी ने उनकी हत्या कर शव कब्रिस्तान में टांग दिया था. सुबह को जब वह उठे तो बुंदन चारपाई पर नहीं थे. तलाश करने पर पता चला कि कब्रिस्तान में शव पेड़ पर लटका हुआ मिला. परिजनों ने हबीव शाह, रिजवान अहमद और असलीमा के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. परिजनों ने बताया कि मृतक के परिवार में 8 बच्चे और पत्नी जरीफन हैं.

सिर कुचलकर अधेड़ की हत्या

विशारतगंज थाना के गांव बलेई भगवंतपुर निवासी हनीफ बख्श मंसूरी भ्भ् वर्ष की गांव के ही पांच लोगों ने वेडनसडे को ईट से सिर कुचलकर घायल कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतका की पत्नी तीन महिलाओं सहित पांच लोगों पर हत्या का मामला दर्ज करा दिया है. परिजनों ने बताया कि हनीफ बख्श मंसूरी गांव में ईट भट्ठे पर ट्रैक्टर ड्राइवर था. वह सुबह 8:फ्0 बजे पत्नी विल्कीसन की बहन सूखी के खाली पड़े प्लॉट पर पुआल रख रहा था. इस पर सूखी व मोहल्ले के मोहम्मद अली ने पुआल रखने से मना किया. तो दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. आरोप है मो. अली, पत्नी रेशमा, पुत्री शिम्मी, अजमी और महबूब ने हनीफ बख्श को जमीन पर गिरा लिया और ईट पत्थरों से सिर पर वार कर घायल कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. शोर सुनकर जब पत्नी विल्कीसन और सूखी ने शोर मचाया तो आरोपी हनीफ बख्श को छोड़कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर कर कार्रवाई शुरू कर दी है.