-एक महिला के पति ने गोली मारने और तेजाब से चेहरा जलाने की दी थी धमकी

BAREILLY: मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी को सीएम का ड्राइवर बनकर जान से मारने और तेजाब से चेहरा जलाने की धमकी देने वाले के खिलाफ किला पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फरहत नकवी को धमकी फ्राइडे को उस वक्त मिली थी जब वह बहू विवाह और तलाक को लेकर बैठक कर रही थीं। इस बैठक में एक महिला की सुनवाई थी, जिस मामले में उन्होंने महिला के पति को फोन पर समझाने का प्रयास किया था।

ऑटो ड्राइवर है आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आया आरोपी ऑटो ड्राइवर अहमद रजा खां पुत्र रजा खां है। वह नकटिया कैंट में रहता है। उसकी शादी शेरगढ़ के वीरपुरा निवासी साजदा बी से हुई थी। उसके तीन बच्चे भी है। पिछले कुछ महीने से पति पत्नी के बीच विवाद होने लगा। जिसके बाद वह मायके में रहने लगी। इस दौरान दोनों में दूरियां बढ़ गई। इसी बात को लेकर फ्राइडे दोपहर साजदा बी मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्षा फरहत नकवी के पास न्याय मांगने पहुंची। साजदा का पक्ष जानने के बाद फरहत ने उसके पति को फोन किया। फरहत ने उसका पक्ष जानने के लिए कहा तो वह जल्द आकर पक्ष रखने की बात कही। फरहत का आरोप है कि थोड़ी देर बाद ही अहमद रजा खां ने उसे पलटकर फोन किया और गाली गलौज करने लगा। विरोध पर उसने खुद को मुख्यमंत्री का चालक बताकर कहा कि वह उसे गोली मार देगा और उससे पहले चेहरा भी तेजाब से जला देगा। इतना कहने के बाद उसने फोन काट दिया। धमकी के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि मामले की शिकायत पुलिस को नहीं की गई।

एसआई भेजकर मंगवाई तहरीर

फ्राइडे दोपहर धमकी के बाद भी फरहत ने पुलिस से शिकायत नहीं की। जब पुलिस को पता चला तो फिर पुलिस ने ही फरहत नकवी से संपर्क किया। तीन बार फोन करने के बाद एसआई भेजकर तहरीर मंगाई गई। मामला लखनऊ तक पहुंच चुका था। जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उसने धमकी देने की बात से इनकार किया और कहा कि उसे झूठा फंसाया जा रहा है।