-पुलिस ने आनन फानन में हॉस्पिटल में कराया एडमिट

-सैफुल के दूसरे हत्यारोपी मकसूद को पुलिस ने पकड़ा, सिर में ईट लगने से हुई मौत

>BAREILLY: बारादरी के रबड़ी टोला में ट्रांसपोर्टर सैफुल के हत्यारोपी इमरान की ट्यूजडे हवालात में तबीयत खराब हो गई. पुलिस ने उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है. बताया जा रहा है कि उसे दिल का दौरा पड़ा था. वहीं पुलिस ने दूसरे हत्यारोपी मकसूद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि वेडनसडे दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया जाएगा.

मिर्गी के दौरे की है बीमारी

बता दें कि मंडे दिन दहाड़े बारादरी के रबड़ी टोला में कबूतर उड़ाने के दौरान घर में कंकड़ गिरने की बात पर 25 वर्षीय सैफुल इस्लाम की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर नामजद आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उससे पूछताछ की थी लेकिन उसने हत्या में शामिल होने से इनकार किया था. पुलिस ट्यूजडे उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रहे थी कि ट्यूजडे दोपहर अचानक इमरान की तबीयत खराब हो गई. इमरान के मुंह से झाग निकलने लगा तो पुलिस घबरा गई. पुलिस उसे तुरंत डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर पहुंची. हालत गंभीर होने पर पुलिस परिजनों की मदद से उसे प्रेमनगर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में ले गई. पुलिस का कहना है कि इमरान को मिर्गी के दौरे पड़ते हैं. उसका इलाज भी चल रहा है. हॉस्पिटल प्रशासन ने भी दिल के दौरे की बात कही है.

ईट पर गिरने से हुई मौत

पुलिस ने सैफुल के हत्यारोपी मकसूद को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में मकसूद ने बताया कि मंडे सुबह सैफुल ने गाली-गलौज शुरू कर दी थी. उसने पुलिस बुलाकर पकड़वाने की धमकी दी थी जिसके बाद उसने बेटों ने उसे उठाकर पटक दिया था. नीचे गिरने से उसका सिर ईट से टकरा गया था. जिससे ही उसकी मौत हुई है. एसएचओ मोहम्मद कासिम ने बताया कि इमरान की दौरा पड़ने से तबीयत खराब हुई थी लेकिन अब उसकी तबियत सही है. पुलिस का कहना है कि फरार अन्य आरोपियों की जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.