- अंडरव‌र्ल्ड को असलहों की सप्लाई करता था आशीष

- बेलीपार एरिया में हुआ मर्डर, पुलिस को नहीं मिला सुराग

GORAKHPUR : बेलीपार एरिया के डंवरपार निवासी आशीष के मर्डर में पुलिस खाली हाथ है। एक माह बीतने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला। अंडरव‌र्ल्ड में मुंगेर के असलहे सप्लाई करने वाले युवक की हत्या पहेली बनी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही कोई कामयाबी हाथ लगेगी।

ख्8 नवंबर की सुबह मिली डेड बॉडी, मारी थी गोली

कटया चौराहे के पास ईट भट्ठे के पास आशीष की डेड बॉडी मिली। बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या की थी। डेड बॉडी के पास शराब की बोतल मिली। मोबाइल, सिमकार्ड और तीन गिलास भी पाए गए। ऐसा लगा रहा था कि खाने-पीने के बाद आशीष को ठिकाने लगाकर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि पीछे के तरफ सिर में बदमाशों ने गोली मारी थी।

जो बोया था, वही काट कर गया आशीष

मर्डर की सूचना पर आशीष के फैमिली मेंबर्स पहुंचे। उन लोगों ने बताया कि ख्7 नवंबर की दोपहर वह घर से निकला था, लेकिन किसी को नहीं बताया कि कहां जा रहा है। वह अक्सर ही बिना बताए चला जाता था। तीन भाइयों में सबसे छोटे आशीष को लेकर घरवाले भी परेशान रहते थे। पुलिस का कहना है कि शाहपुर एरिया के नीरज का बेहद करीबी आशीष मुंगेर से असलहे लाता था। असलहा तस्करी के मामले में पुलिस को अरेस्ट कर चुकी थी। अंडरव‌र्ल्ड माफिया राजा बोनांजा उर्फ राजा शेट्ठी, जफर सुपारी, उसके भाई खान मुबारक को वह असलहों की सप्लाई दे चुका था। मर्डर के पीछे असलहा तस्करी की रंजिश मानकर पुलिस जांच कर रही है। लोगों का कहना है कि आशीष ने जो बोया, वही काटकर गया।

मर्डर के मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है। जल्द ही इसमें कामयाबी मिलने की उम्मीद है। असलहा तस्करी के साथ कई अन्य बिंदुओं को जांच के दायरे में रखा गया है।

ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण