-फादर्स डे पर आयोजित एक्टिविटी में कोणार्क बना विनर

-आई नेक्स्ट द्वारा फादर्स डे पर आयोजित की गई एक्टिविटी

-बेटे के सरप्राइज से खुशी के चलते छलक पड़े पापा के आंसू

DEHRADUN: मेरी हर प्रॉब्लम का सल्युशन मेरे पापा के पास होता है। मुझे जब भी स्टडी में कोई कंफ्यूजन होता है या फिर मोरल सपोर्ट की जरूरत होती है, तो हर टाइम मेरे पापा मेरा सपोर्ट बनकर मेरे पास होते हैं। यह कहना है इस फादर्स डे पर अपने पापा को आई नेक्स्ट के साथ सरप्राइज करने वाले राजेंद्र नगर के कोणार्क जैन का। फादर्स डे पर अपने बेटे से स्पेशल सरप्राइज पाकर पापा शरद जैन खुशी से फूले नहीं समाए।

पापा की स्माइल से दिल हुआ खुश

एनमैरी स्कूल के क्लास इलेवंथ स्टूडेंट कोणार्क कहते हैं कि वैसे तो हर फादर्स डे पर मैं और मेरी एल्डर सिस्टर श्रद्धा जैन पापा को खुद से का‌र्ड्स बनाकर देते हैं। शाम को केक काटकर पापा को सरप्राइज करते हैं, लेकिन इस फादर्स डे पर कुछ अलग हटकर करने से बेहद खुशी हो रही है। इससे भी ज्यादा खुशी इस बात की है कि इस सरप्राइज ने पापा के चेहरे पर एक बिग स्माइल ला दी।

और पापा के साथ खिंची फोटो

पापा शरद जैन और मम्मी पूनम जैन के साथ सैटरडे को आई नेक्स्ट ऑफिस पहुंचने पर आई नेक्स्ट द्वारा उनका वेलकम किया गया। आई नेक्स्ट द्वारा फादर्स डे पर आयोजित एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट करके कोणार्क ने विश की थी कि उसकी फोटो उसके पापा के साथ न्यूज पेपर में आए। उन्होंने कहा कि आई नेक्स्ट ने उसकी इस विश को पूरा करके इस फादर्स डे को उनके लिए स्पेशल बना दिया। जब से मैंने स्कूल जाना शुरू किया, तब से लेकर क्लास टेंथ तक मेरे पापा ने ही मुझे घर पर पढ़ाया। इस कारण मुझे कभी भी ट्यूशन लगाने की जरूरत तक नहीं पड़ी। मेरे पापा मेरे लिए व‌र्ल्ड के बेस्ट पापा हैं।

फ्रेंड्स जैसा रिश्ता

अपने पापा और अपने रिलेशन के बारे में आई नेक्स्ट से शेयर करते हुए कोणार्क का कहना है कि उनके बीच पापा-बेटा जैसा रिश्ता नहीं है, बल्कि वे एक-दूसरे के साथ फ्रेंड्स की तरह रहते हैं। यही रीजन है कि मैं अपने पापा से हर बात शेयर करता हूं। कोणार्क कहता है कि दूसरे बच्चों के पापा की तरह मेरे पापा कभी भी मुझ पर किसी पर्टिक्यूलर प्रोफेशन में जाने के लिए प्रेशर नहीं डालते हैं। उनका बस इतना सा ही ड्रीम है कि मैं एक सक्सेसफुल इंसान बनूं। अच्छी पोजिशन पर पहुंच सकूं, ताकि वो मुझ पर प्राउड कर सकें। उनका ड्रीम पूरा करना ही मेरा ड्रीम है।

बेटे के सरप्राइज ने किया इमोशनल

शरद जैन कहते हैं कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका बेटा उन्हें इतना अच्छा सरप्राइज देगा। अपने लिए बेटे के इस प्यार को देखकर उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। वे कहते हैं कि आमतौर बच्चे इस एज में इतने केयरिंग व रेस्पॉन्सिबल नहीं होते हैं, लेकिन उनके कोणार्क में ये दोनों की क्वालिटीज हैं, जो उसे स्पेशल बनाती हैं।

----

इस मैसेज ने बनाया विनर

my father is my true friend he does not behave like a father but as a best friend। except sometimeshe loves me a lot and understand mei love him!!