-लक्ष्मीकुंड के पास सीवर की सफाई कराने पहुंचे जलकल के जेई को पार्षद ने पीटा, केस दर्ज

-पार्षद ने भी जेई के खिलाफ दी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी

VARANASI

शहर में सीवर चोक होने की बढ़ रही प्रॉब्लम अब मारपीट का कारण भी बन रही है। रविवार को लक्सा वार्ड के लक्ष्मीकुंड में सीवर की दोबारा सफाई कराने पहुंचे जलकल के जेई गोविन्द कुमार व क्षेत्रीय पार्षद लकी वर्मा के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद पार्षद ने जेई को पीट दिया। लक्सा थाने में जेई की तहरीर पर लकी वर्मा समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं पार्षद ने भी जेई के खिलाफ मारपीट किये जाने की तहरीर दी है, लेकिन केस दर्ज नहीं हो सका है। वहीं इस घटना के विरोध में डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

निरीक्षण के दौरान हुआ विवाद

जेई गोविंद कुमार की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक लक्ष्मीकुंड के पास सीवर लाइन चोक होने की शिकायत क्षेत्रीय पार्षद लकी वर्मा ने की थी। शनिवार को मेनहोल की सफाई कराई गई, लेकिन प्रॉब्लम दूर नहीं हो सकी। रविवार को पुन: वे पार्षद के साथ मौके पर पहुंचे और निरीक्षण करने लगे.आरोप है कि इसी दौरान किसी बात को लेकर पार्षद व उनके कुछ समर्थक जेई को गली में ले गए और मारपीट कर जख्मी कर दिया। जेई ने यूपी-100 को घटना की जानकारी दी। मौके पर फैंटम दस्ते के सिपाही पहुंचे और मामला शांत कराया।

थाने पहुंचे इंजीनियर

सहकर्मी के साथ हुई इस घटना की जानकारी पर जलकल के दर्जन भर से अधिक इंजीनियर लक्सा थाने पहुंच गए। जेई गोविन्द कुमार की तहरीर पर पार्षद लकी वर्मा व अज्ञात लोगों पर केस दर्ज हुआ। वहीं खुद पर मुकदमा दर्ज होने के बाद लकी वर्मा भी थाने पहुंचे और जेई के खिलाफ तहरीर दी। सीओ दशाश्वमेध अभिनव यादव का कहना है कि दोनों पक्षों की शिकायत की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में पार्षद लकी वर्मा का पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल स्विच ऑफ मिला।