-एक ही दिन की बारिश में डूबा पूरा राजेंद्र नगर

-बिजली उपकेंद्र में पानी भरने से लोगों की जान पर पड़ी

BAREILLY: शहर में सिर्फ संजय नगर ही नहीं साहब जहां जलभराव होता है। बल्कि और भी कई इलाके हैं जहां जलभराव से लोग परेशान हैं। एक ही दिन की बारिश में राजेंद्र नगर इलाके की कॉलोनियों में लोगों की जान पर आ पड़ी है। हालात इतने बुरे हैं कि लोगों के बेडरूम तक पानी पहुंच गया है। इतना ही नही वहां मौजूद विद्युत उपकेंद्र भी पूरा पानी से डूबा हुआ है। वहीं शुक्रवार की बारिश से नगर निगम अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए।

119 एमएमए हुई बारिश

गुरुवार रात और शुक्रवार पूरे दिन में 119.5 एमएम बारिश हुई। इसमें गुरुवार रात को 66 एमएम और शुक्रवार सुबह को 53.5 एमएम बारिश की वजह से टेम्प्रेचर 29 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। इसकी वजह से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है।

आसपास की कॉलोनियां जलमय

राजेंद्र नगर की कोई एक कॉलोनी नहीं है जहां जलभराव न हुआ हो। पानी का स्तर इतना बढ़ा हुआ है कि महिलाओं को किचन में खाना बनाने में भी दिक्कत हो रही है। राजेंद्र नगर निवासी माधुरी मिश्रा ने बताया कि उन्हें पानी में खड़े रहकर ही खाना पकाना पड़ता है।

इन कॉलोनियों का हाल-बेहाल

- नगर निगम कॉलोनी

- प्यारे लाल कॉलोनी

- राजीव कुंज कॉलोनी

- अम्बेडकर कॉलोंनी

- पटेल नगर

- गुलमोहर पार्क

कॉलिंग

कैसे खाना बनाए, कुछ समझ में ही नहीं आ रहा। पूरा दिन पानी में खड़ा होना पड़ता है। पूरे घर में नाले का गंदा पानी भरा हुआ है।

-माधुरी मिश्रा

पानी इतना गंदा है कि घरों में बदबू बस गई है। गलियों में निकलने पर ना तो रास्ता दिखाई देता है और ना ही नाला।

-सुदेश गुप्ता

बच्चे बीमार हो रहे हैं। अभी अभी तीनों बच्चों को डिस्चार्ज करा कर लाए हैं और डॉक्टर ने गंदगी से दूर रहने को कहा है।

-अभिनय रस्तोगी