BAREILLY: कांग्रेस की तारीफ और भाजपा का मजाक बनाते हुए व्हाट्सएप मेसेज को ग्रुप्स में भेजकर नगर निगम के एक्सईएन बुरे फंस गए हैं। एक्सईएन के मेसेज का स्क्रीन शॉट लेकर मामले पर सख्त कार्रवाई के लिए पीएम, सीएम, राज्यपाल को मेल कर दिया है। साथ ही, नगर आयुक्त और मेयर को भी स्क्रीन शॉट उनके व्हाट्सएप नंबर पर भेज दिया है। कहा है कि आए दिन एक्सईएन प्रदेश और केंद्र की सरकार का मखौल उड़ाने वाला मेसेज भेजकर सरकार को बदनाम कर रहे हैं।

 

नरेंद्र मोदी ने चलाई पकौड़ा क्रांति

नगर निगम के एक्सईएन विकास कुरील ने थर्सडे सुबह श्री शिरडी साई सेवा ट्रस्ट के सर्वराकार पंडित सुशील पाठक को एक मेसेज भेजा, जिसमें कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों की तुलना भाजपा से करते हुए कांग्रेस को विकास परक बताने का प्रयास किया गया है। जवाहरलाल नेहरू को औद्योगिक, लाल बहादुर शास्त्री को हरित, इंदिरा गांधी को श्वेत, राजीव गांधी को कम्प्यूटर और मनमोहन सिंह को आर्थिक क्रांति का सूत्रधार बताया है। जबकि पीएम नरेंद्र मोदी को 'पकौड़ा क्रांति' का जनक बताया गया है, जिस पर आपत्ति जताते हुए पंडित सुशील पाठक ने कार्रवाई की मांग सीएम, पीएम और अधिकारियों से की है। कहा है कि ऐसे मेसेज आए दिन एक्सईएन भेज रहे हैं।

 

व्हाट्सएप मेसेज वायरल करने पर एक्सईएन से जवाब तलब किया जाएगा। संतोषजनक जवाब न मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

राजेश कुमार श्रीवास्तव, नगर आयुक्त

 

एक्सईएन प्रतिदिन ऐसा मेसेज भेजकर भाजपा सरकार को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। जो सीएम, पीएम को मेल और नगर आयुक्त से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

पंडित सुशील पाठक, सर्वराकार, श्री शिरडी साई सेवा ट्रस्ट