नगर निगम में पूर्व एनक्रोचमेंट प्रभारी ने भाजपा पार्षद संग की गाली गलौज

अंजाम भुगतने का लगाया आरोप, पार्षद ने मेयर-नगर आयुक्त से की शिकायत

BAREILLY:

शहर में लगे अवैध यूनीपोल होर्डिग्स के मामले में आवाज उठाना भाजपा पार्षद को भारी पड़ रहा है। फर्जीवाड़े की शिकायत करने वाले भाजपा पार्षद कपिलकांत के साथ थर्सडे को अपर नगर आयुक्त ऑफिस के बाहर सहायक मुहर्रिर राम सिंह जाटव ने गाली गलौज करते हुए धमकी दी। पार्षद का आरोप है कि राम सिंह जाटव ने साथियों के साथ मिलकर अभद्रता व गाली गलौज कर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

नगर आयुक्त के सामने गाली-गालौज

निगम कर्मचारी से धमकी मिलने के बाद घबराए भाजपा पार्षद ने मेयर डॉ। आईएस तोमर के ऑफिस में जाकर कंप्लेन की। पार्षद का आरोप है कि राम सिंह जाटव ने अवैध यूनीपोल मामले में शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाया। वहीं ऐसा न करने पर एससी एसटी एक्ट का फर्जी मुकदमा दर्ज कराने और निपट लेने की धमकी दी। पार्षद ने नगर आयुक्त शीलधर सिंह यादव से भी मामले की लिखित कंप्लेन की है। वहीं इस पूरी घटना के बाद आरोपी निगम कर्मचारी नगर आयुक्त के केबिन में पहुंचा और वहां भी हंगामा किया। आरोपी ने नगर आयुक्त के सामने ही पार्षद के खिलाफ गालियों की झड़ी लगा दी और पार्षद को ठीक करने की धमकी दी। लेकिन कर्मचारी की इस बदतमीजी पर नगर आयुक्त बिल्कुल चुप रहे।

शासनादेश पर भी जांच जीरो

शहर में लगे अवैध यूनीपोल व होर्डिग्स मामले में भाजपा पार्षद ने राम सिंह जाटव पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसे 6-7 पटल इंचार्ज बनाए जाने की कंप्लेन की। पार्षद की कंप्लेन पर सिटी विधायक डॉ। अरुण कुमार ने 18 जनवरी को सीएम से इस मामले की शिकायत कर मामले में जांच कराने की मांग की थी। 3 मार्च को शासन से नगर आयुक्त को लेटर भेजा गया, जिसमें 10 दिन के अंदर मामले की जांच कर रिपोर्ट मुहैया करने को कहा गया। लेकिन एक महीने से ज्यादा बीतने के बावजूद मामले में कोई जांच नहीं हुई।

---------------------------

पार्षद ने निगम कर्मचारी के खिलाफ मिसबिहेव व धमकी देने के आरोप लगाए है। यह बेहद गंभीर मामला है। इसकी जांच के निर्देश दिए गए हैं। दोषी मिलने पर कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई तय है।

- डॉ। आईएस तोमर, मेयर