देहरादून।

नगर निकाय चुनाव में जीते प्रत्याशियों के जश्न का दौर जारी है। नवनिर्वाचित मेयर सुनील उनियाल गामा को भाजपा विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में इनवाइट कर सेलिब्रेट कर रहे हैं तो पार्षद दावत आयोजित कर रहे हैं। जीतने वालों के साथ हारने वाले प्रत्याशी भी अपने समर्थकों को पार्टी दे रहे हैं।

तीन दिनों से जारी है जश्न

21 नवंबर को मतगणना समाप्त होने के साथ ही नगर निगम चुनाव में बाजी मारने वाले प्रत्याशियों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था। मतगणना स्थल से ही वे ढोल-नगाड़ों के साथ विजय जुलूस लेकर अपने-अपने क्षेत्रों में रवाना हुए। जीत का सेलिब्रेशन अब भी जारी है। समर्थक और पार्टी सहयोगियों को दावतें दी जा रही हैं और इलाके में लोगों का आभार जताया जा रहा है।

गामा के अब तक 10 आयोजन

परेड ग्राउंड से रैली निकालने, मुख्यालय में आयोजन, इंद्रलोक होटल सहित मेयर सुनील उनियाल गामा के तीन दिन में दस जश्न आयोजित हो चुके हैं। हालांकि अभी यह क्रम जारी रहेगा। भाजपाई विधायक अपने-अपने क्षेत्र में पार्टी आयोजित कर गामा को इनवाइट कर रहे हैं।

--

हारने वाले जता रहे आभार

नगर निगम चुनावों में जीतने वाले मेयर, पार्षद भले ही जीत के जश्न में डूबे हों लेकिन कुछ ऐसे भी प्रत्याशी भी हैं जो हारने के बावजूद जनता का आभार जता रहे हैं। वे भी दावतें दे रहे हैं। वोटर के लिए जनता का आभार जताने के लिए बैनर-पोस्टर इलाके में टांगे गए हैं।