नहीं तो सड़क पर आ जाएंगे हजारों परिवार

कुरैशी समाज के लोगों ने प्रदर्शन कर की मांग

ALLAHABAD: नगर निगम द्वारा पर्यावरण को खतरा बताते हुए ईदगाह स्थित वधाशाला पर ताला लटकाए जाने के विरोध में बुधवार को हटिया स्थित बकरा मण्डी में एकजुट हुए कुरैश समाज के सैकड़ों लोगों ने विरोध किया। शासन-प्रशासन के साथ ही नगर निगम के अधिकारियों से वधशाला का ताला खोलने और बकरा मण्डी के कारोबार को चालू कराने की मांग की। चेतावनी दी गई कि यदि नगर निगम ने कार्रवाई नहीं की तो फिर आंदोलन किया जाएगा।

तो फिर होगा पूरे प्रदेश में आंदोलन

हटिया स्थित बकरा मण्डी में एकजुट हुए कुरैश समाज के सैकड़ों लोगों ने कहा एनजीटी के नाम पर नगर निगम के अधिकारियों द्वारा बकरे के गोस्त का कारोबार करने वालों का उत्पीड़न किया जा रहा है। कुरैश महासभा के प्रदेश अध्यक्ष हाजी असलम कुरैशी ने कहा कि यदि उत्पीड़न बंद नहीं हुआ तो पूरे प्रदेश में आंदोलन होगा।

रोजी-रोटी की होगी समस्या

मंटू कुरैशी ने कहा कि कुरैशी समाज के लोग बाप-दादा के जमाने से बकरा-बकरी की खरीद फरोख्त व गोश्त का कारोबार करते चले आ रहे हैं। अचानक से वधशाला बंद किए जाने और मांस की बिक्री पर रोक लगाए दिए जाने से करीब 25000 से अधिक कुरैशी परिवार के लोग सड़क पर आ जाएंगे। सभा में मो। लईक, खुरशीद कुरैशी, शुएबुर रहमान, पप्पू कुरैशी, चांद कुरैशी, परवेज कुरैशी, मुजीब कुरैशी आदि मौजूद रहे।