- कोहाड़ापीर पर एक दुकान से पॉलीथिन जब्त करने पर हुआ विवाद -जब्त की गई 50 किग्रा। पॉलीथिन छीनकर भाग गए हमलावर

BAREILLY:

कोहाड़ापीर की दुकानों पर पॉलीथिन जब्त करने पहुंची नगर निगम की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। दुकानदारों ने टीम में शामिल लोगों के साथ जमकर मारपीट की और जब्त की गई पॉलीथिन टीम से छीनकर भाग गए मारपीट और हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस एक दुकानदार को पकड़कर कोहाड़ापीर चौकी ले गई। मामले में दुकानदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

पॉलीथिन जब्त करने पर हुआ विवाद

ट्यूजडे को नगर निगम की टीम कोहाड़ापीर पर डिस्पोजल का काम करने वाले शब्बीर मियां की दुकान पर पहुंची और वहां से करीब 50 किलो पॉलीथिन जब्त कर ली। इस पर विरोध जताते हुए दुकानदार के पुत्र ने टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी। हंगामे की सूचना पर कोहाड़ापीर चौकी मौके परपहुंच गई और दुकानदार शब्बीर मियां को चौकी ले गई। जिसके बाद प्रेम नगर थाने में दुकानदार के नाम एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

साथियों को बुलाकर की मारपीट

टीम का आरोप है कि जब टीम दुकान पर छापा मारने पहुंची तो दुकानदार पर पॉलीथिन के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी। टीम ने दुकानदार से कहा कि इतनी पॉलीथिन का जुर्माना तो देना ही पडे़गा कि तभी दुकानदार के बेटे ने अपने कुछ साथियों को फोन करके बुला लिया और टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी। चीफ सैनेट्री एंड फूड इंस्पेक्टर महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मारपीट के दौरान ही किसी ने उनका मोबाइल भी छीन लिया। हालांकि हंगामे उनका मोबाइल मिल गया।

सफाई नायक काे लगी चोट

हंगामे के दौरान भीड़ ने लाठी-डंडो से टीम में शामिल नगर निगम कर्मचारियों की पिटाई की। मारपीट में सफाई नायक राजकुमार को भी चोट लगी। जिसका पुलिस ने मेडिकल कराया है।