मुंबई ब्यूरो। एक बार फिर बॉलीवुड की किसी फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, परेश रावल और नाना पाटेकर की चौकड़ी लोगों को हंसाती नजर आएगी। इससे पहले ये चारों स्टार 'वेलकम' में हंसाते नजर आए थे। अब इसी की तीसरी एवं चौथी फ्रेंचाइजी में ये अभिनेता जलवा दिखाएंगे।

वर्ष 2007 में 'वेलकम' आई थी, जिसके निर्देशक थे अनीज बज्मी और प्रोड्यूसर थे फिरोज ए नाडियाडवाला। फिल्म में अक्षय, कट्रीना, फिरोज खान समेत बड़ी स्टारकास्ट थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके बाद वर्ष 2015 में 'वेलकम बैक' आई, जिसमें अनिल कपूर और नाना पाटेकर अंडरव‌र्ल्ड डॉन के रूप में दिखाई दिए थे।

सूत्रों के अनुसार, अब 'वेलकम 3' और 'वेलकम 4' की बैक-टू-बैक प्लानिंग की जा रही है। इसकी जल्द ही शूटिंग आरंभ हो जाएगी। कलाकार भी वही रहेंगे यानी जॉन, अनिल, नाना और परेश। तीसरी फिल्म को अहमद खान निर्देशित करेंगे। निर्माताओं की कोशिश है कि 'वेलकम 3' को वर्ष 2020 तक रिलीज कर दिया जाएगा, जबकि चौथी फिल्म को वर्ष 2021 तक रिलीज किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार, इस बार फिल्म में एक्शन अधिक होगा। फन और स्टाइल एक्शन का संयोग दिखाई देगा, जैसा हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इंम्पॉसिबल' की सीरीज में दिखाई दिया था। इसलिए 'वेलकम' की तीसरी एवं चौथी फिल्म में एक्शन व कॉमेडी का तड़का रहेगा। सूत्र ने यह भी जानकारी दी कि 'वेलकम 3' की शूटिंग इस साल विदेश के किसी लोकेशन पर शुरू कर दी जाएगी।

अनिल कपूर ने सेट पर रुला दिया था: जूही चावला

फिल्म में प्रिया प्रकाश किसिंग सीन की वजह से फंसी विवादों में, डेब्यू खतरे में


Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk