-हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज थे लोग, मेवालाल की बगिया तिराहे पर फंसे रहे सैकड़ों वाहन

-गुरुवार की रात नैनी एफसीआई के पास गोली मार कर की गई थी आशु केसरवानी की हत्या

ALLAHABAD: नैनी एफसीआई गोदाम के पास गुरुवार रात हुई आशु केसरवानी की हत्या के विरोध में दूसरे दिन लोगों ने जमकर हंगामा किया। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों और स्थानीय लोगों ने शुक्रवार को मेवालाल की बगिया तिराहे पर शव रख कर चक्का जाम कर दिया। जाम की वजह से मिर्जापुर रोड पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। सूचना पर पहुंची पुलिस को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस कर्मियों से धक्का-मुक्की शुरू कर दी। माहौल को देखते हुए अफसरों ने पोस्टमार्टम हाउस में फोर्स तैनात कर दी। पुलिस अफसरों ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। जाम समाप्त होने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। उधर पुलिस ने चक्का-जाम में शामिल भीड़ में से पांच के खिलाफ नामजद व चार दर्जन अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

पुलिस से किए धक्का-मुक्की

एफसीआई गोदाम के पास चाय की दुकान चलाने वाले आशु केसरवानी पुत्र निर्मल केसरवानी की गोली मार कर गुरुवार रात हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक दुकान को लेकर आशु का आरोपित पड़ोसियों से विवाद था। इसी विवाद को लेकर उसकी हत्या कर दी गई। मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर पुलिस ने शुभम सिंह, सुमित सिंह, सूरज सिंह, सागर सिंह सहित शुभम की दादी व चाची के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों व लोगों ने मेवालाल की बगिया तिराहे पर शव रख कर चक्काजाम कर दिया।

नामजद किए गए आरोपियों में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल क्षेत्र में लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है।

-रत्नेश सिंह, सीओ करछना