घरेलू लड़ाई के बीच गुस्‍से में पत्‍नी को मारी लोहे की रॉड, फिर खुद किया सरेंडर

मुंबई। नवी मुंबई में तीन बार-कम-रेस्टोरेंट के मालिक धर्मा गौड़ा नाम का एक बिजनेसमैन मंगलवार को नवी मुंबई के कोपरखैराने पुलिस स्टेशन पहुंचा और खुद को सरेंडर कर दिया। मिड ने पुलिस के हवाले से बताया है कि घटना वाले दिन धर्मा उसकी पत्नी रेखा गौड़ा के बीच जबरदस्त लड़ाई झगड़ा हो रहा था। इसी लड़ाई के दौरान अचानक गुस्से में आकर धर्मा ने लोहे की रॉड उठाकर अपनी पत्नी पर दो बार मार दी। हमला इतना जोरदार था कि उसकी पत्नी तुरंत ही जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गई। जब धर्मा को एहसास हुआ कि उसकी पत्नी मर गई है तो तुरंत ही वह अपने घर से बाहर आया और फोन पर अपने एक दोस्त को इस बारे में बताया। इसके बाद वह कोपरखैराने पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां उसने सरेंडर कर दिया पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ FIR दर्ज कर ली।


मृतक की 4 साल की बच्‍ची सो रही थी घर पर

पुलिस ने बाद में धर्मा के घर उसकी पत्‍नी का शव बरामद कर उसे पोस्‍टमॉर्टम के लिए मिजवाया। पुलिस के मुताबिक घर में जब यह घटना हुई तो उस वक्त इस कपल का 10 साल का बेटा स्कूल गया हुआ था और 4 साल की बेटी पास के कमरे में सो रही थी। जब वो जागी तो उसने मां को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा पाया। पुलिस के मुताबिक धर्मा गौड़ा के नवी मुंबई में तीन बार कम रेस्टोरेंट है और उसका क्रिमिनल बैकग्राउंड भी रहा है।


पत्‍नी के अफेयर को लेकर अक्‍सर होती थी घर में लड़ाई

मिड डे से बातचीत करते हुए डिप्टी पुलिस कमिश्नर नितिन पवार ने बताया कि धर्मा गौड़ा को अपनी पत्नी पर काफी दिनों से शक था कि उसके किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अफेयर चल रहा है। बुधवार को इस मामले में गौड़ा को अदालत में पेश किया गया है और मामले में बाकी जांच चाल रही है।


एक मेजर की पत्नी का मर्डर, हत्‍यारोप में दूसरा मेजर गिरफ्तार

बीवी और 4 बेटियों ने कराया दारोगा का कत्ल, 1 लाख में दी थी सुपारी

Crime News inextlive from Crime News Desk