-औद्योगिक थाना क्षेत्र के मियां का पुरवा निवासी नवनीत मिश्रा को बदमाशों ने मारी गोली

-परिजनों ने ग्राम प्रधान पर लगाया हत्या का आरोप, एसपी यमुनापार कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे मौके पर

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: औद्योगिक थानाक्षेत्र के मियां का पुरवा निवासी नवनीत मिश्रा की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इलाके में गोली चलते ही अफरा-तफरी का महौल मच गया. जब तक सूचना पाकर परिवार और ग्रामीण मौके पर पहुंचते, बदमाश वहां से फरार हो गए. घटना के बाद आक्रोशित ने परिजनों ने बवाल शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही एसपी यमुनापार दीपेन्द्र चौधरी कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा. वहीं हंगामा और बवाल को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया था. वहीं मृतक परिवार के लोगों ने एक ग्राम प्रधान पर हत्या का अरोप लगाया है.

परिजनों में मच गया हंगामा

औद्योगिक थानाक्षेत्र के मियां का पुरवा गांव निवासी नवनीत मिश्रा पुत्र महेश नारायण मिश्रा की शनिवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई. जब तक हत्या की सूचना परिवार और आस-पास के लोगों को होती, बदमाश मौके का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए. जैसे ही नवनीत की हत्या की सूचना परिवार वालों को हुई तो वह रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. उधर कुछ ही देर में एसपी यमुनापार दीपेन्द्र चौधरी कई थानों की फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए. पुलिस आक्रोशित परिवार और ग्रामीणों को किसी तरह समझाने का प्रयास किया मगर वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. घंटों की मशक्कत के बाद किसी तरह परिवार के लोग शांत हुए तो पुलिस लाश को कब्जे में लेकर हॉस्पिटल गई. वहां डॉक्टरों ने नवनीत को मृत घोषित कर दिया. उधर इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने एक ग्राम प्रधान पर हत्या का आरोप लगाया है.

वर्जन

बदमाशों की तलाश की जा रही है. हत्या की वजह पता लगाई जा रही है. परिजनों ने एक ग्राम प्रधान पर हत्या का अरोप लगाया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

-अतुल शर्मा, एसएसपी