-आग लगने के बाद जांच में जुटी टीम, कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति

BAREILLY :

मिनी बाईपास स्थित नवोदय हॉस्पिटल में आग लगने के बाद मंडे को बीडीए की टीम मौके का निरीक्षण करने के लिए पहुंची। टीम में एक्सईन मोहन लाल और जेई आदि मौजूद थे। उन्होंने हॉस्पिटल ओनर से पूछताछ कर पेपर्स आदि मांगे, जिसके बाद टीम वहां से चली गई। बताया जा रहा है कि बीडीए एक्सईएन ने कार्रवाई की चेतावनी दी है।

फायर डिपार्टमेंट को नहीं दिए पेपर

हॉस्पिटल ओनर ने आग लगने के बाद जांच के लिए पहुंची फायर डिपार्टमेंट की टीम से मंडे को पेपर्स उपलब्ध कराने को कहा था। लेकिन हॉस्पिटल ओनर ने फायर डिपार्टमेंट को कोई पेपर्स उपलब्ध नहीं कराए। अब हॉस्पिटल ओनर ने फायर ब्रिगेड से पेपर उपलब्ध कराने के लिए ट्यूजडे को कहा है। वहीं फायर डिपार्टमेंट ने पेपर्स मिलने के बाद एक्शन लेने की बात कही है।

े था मामला

ज्ञात हो 7 दिसम्बर को मिनी बाईपास पर नवोदय हॉस्पिटल के बेसमेंट में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। जिस समय आग लगी थी उस समय हॉस्पिटल में 12 से अधिक मरीज एडमिट थे। गनीमत रही कि हॉस्पिटल में आग के दौरान सभी मरीजों को पब्लिक और तीमारदारों की मदद से बाहर निकाल लिया गया वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर सुरक्षा के कोई भी उपकरण मौजूद नहीं मिले।