नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जन्मदिन
कानपुर। बॉलीवुड फिल्मों में अपने अलग तरह के किरदार से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज यानी कि 19 मई को अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन ने फिल्मी करियर की शुरुआत 19 साल पहले आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' में एक छोटे किरदार से की थी। आज उन्हें बॉलीवुड में एक बड़े सुपरस्टार के रूप में पहचाना जाता है। तो चलिए आज हम आपको नवाजुद्दीन सिद्दकी के इस बर्थडे पर उनकी आने वाली पांच फल्मों के बारे में बताते हैं।

मांटो
मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मांटो' कुछ ही दिनों बाद रिलीज होने वाली है। फिलहाल इसके रिलीजिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि इस महीने क अंत तक यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो जायेगी। बता दें यह फिल्म सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित है और इसे नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है।
जन्मदिन स्पेशल: इन पांच फिल्मों में नवाजुद्दीन निभायेंगे अब तक के सबसे अनोखे किरदार
सेक्रेड गेम
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'सेक्रेड गेम' इस साल 6 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।

जीनियस
इस साल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्मों में 'जीनियस' का नाम भी शामिल है। यह फिल्म अनुमानित इस साल 24 अगस्त को रिलीज होगी और इसमें नवाजुद्दीन के अलावा नए एक्टर उत्कर्ष शर्मा और इशिता चौहान भी नजर आयेंगे।  

चंदामामा दूर के
फिल्म 'चंदामामा दूर के' भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के आने वाली फिल्मों में शामिल है। फिलहाल इस फिल्म का रिलीजिंग डेट फाइनल नहीं किया गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ सुशांत सिंह राजपूत, आर माधवन और श्रद्धा कपूर भी नजर आयेंगे।

ठाकरे

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठाकरे' भी उनकी आने वाली जबरदस्त फिल्मों में से एक है। बता दें कि यह फिल्म बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित है और इसमें नवाजुद्दीन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल अनुमानतः 23 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।
जन्मदिन स्पेशल: इन पांच फिल्मों में नवाजुद्दीन निभायेंगे अब तक के सबसे अनोखे किरदार

हफ्ते भर में आलिया की 'राजी' ने की ताबड़तोड़ कमाई, ग्रैंड ओपनिंग के साथ 'डेडपूल 2' की बारी आई

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk