हिंदू देवता की आपत्नीजनक तस्वीर शेयर की
features@inext.co.in
KANPUR : एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में केस दर्ज किया गया है। अयाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने फेसबुक पर एक हिंदू देवता की आपत्तिजनक तस्वीर शेयर की थी, जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अयाजुद्दीन के खिलाफ 'हिंदू युवा वाहिनी' के मेंबर भारत ठाकुर ने मुजफ्फरनगर में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने आईपीसी की धारा 153ए के तहत उनपर केस दर्ज किया है।
ये पोस्ट शेयर करके मुसीबत में फंसे नवाजुद्दीन के भाई,होगी कानूनी कार्रवाई
आरोपों को किया खारिज
वहीं अयाजुद्दीन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि उन्होंने कोई आपत्तिजनक हरकत नहीं की है बल्कि उन्होंने ऐसा करने वाले एक शख्स को रोका था। उनके मुताबिक, 'एक शख्स ने सोशल मीडिया पर भगवान शिव को लेकर अपमानजनक तस्वीर पोस्ट की थी। मैंने बस उसे यह लिखा था कि उसे ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। इसके बदले में मेरे खिलाफ ही केस कर दिया गया। इस मामले की जांच होनी चाहिए।'
ये पोस्ट शेयर करके मुसीबत में फंसे नवाजुद्दीन के भाई,होगी कानूनी कार्रवाई
नवाजुद्दीन ने कुछ नहीं कहा
इस पूरे मामले में नवाज के भाई पर आरोपों की लडी़ लगी रही पर नवाजुद्दीन ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। अब इस बात का फैसला तो कानून ही करेगा कि नवाज के भाई बेगुनह हैं या दोषी हैं। हाल ही में सलमान के भाई अरबाज खान भी आईपीएल में सट्टेबाजी के आरोपों से घिरे थे। इस पर सलमान ने भी कोई स्टैंड नहीं लिया था बल्कि उनके भाई ने खुद ही अपने पर लगे आरोपों को अपने बयान में सच बता दिया था।

गोरे न होने के सवाल पर नवाजुद्दीन ने दिया ऐसा करारा जवाब

जानिए, कैसे एक-दूसरे पर भड़के इरफान और नवाजुद्दीन

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk