तीसरी बार नोटिस भेजने पर भी नहीं हुए पेश
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा तीसरी बार भी नोटिस भेजे जाने के बावजूद मशहूर फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी जांच एजेंसी के समक्ष पेश नहीं हुए. उनके वकील की ओर से ईडी को एक ई-मेल भेजा गया है जिसमें डाक के जरिए अपना जवाब भेजने की बात कही गयी है. ईडी के सूत्रों की माने तो ई-मेल में नवाजुद्दीन द्वारा जांच एजेंसी के सामने पेश होने का कोई जिक्र नहीं किया गया है. ईडी के अफसर डाक से जवाब आने का इंतजार कर रहे हैं, इसके बाद ही वह आगे की कार्यवाही के बारे मे विचार कर सकते हैं.
पैसे लेकर प्रमोशन का है मामला
दरअसल, नोएडा की जालसाज कंपनी से 1.15 करोड़ रुपये लेकर प्रमोशन किए जाने के मामले में ईडी ने नवाजुद्दीन से पूछताछ करने का फैसला किया है. ईडी अभी तक उन्हें तीन बार नोटिस भेज चुकी है लेकिन वे जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए हैं. विगत आठ नवंबर को उनके भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने ईडी कार्यालय में आकर कुछ दस्तावेज जमा करने का प्रयास किया था लेकिन उनके पास कोई अथॉरिटी लैटर न होने की वजह से उन्हें वहां से वापस भेज दिया गया.
भाई को अधिकृत किया गया है
सूत्रों की मानें तो बुधवार को उनके वकील द्वारा भेजे गये ई-मेल में नवाजुद्दीन की ओर से शमास नवाब सिद्दीकी को जवाब देने के लिए अधिकृत किया गया है. नवाजुद्दीन के भाई का कहना है कि इस मामले में उनके वकील ईडी के संपर्क में हैं.

National News inextlive from India News Desk