नवाज ने ट्वीट पर दी जानकारी
नवाजुद्दीन सिद्दकी के ट्वीट पर दी गई जानकारी के मुताबिक वो अपनी बेटी के हाईड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर संबंधित किसी स्कूली प्रोजेक्ट में बच्ची की मदद कर रहे थे। बेटी के इस प्रोजेक्ट को एक्जीबिट करने वो खुद स्कूल पहुंचे। नवाज ने कहा 'मीडिया ने मुझ पर पत्नी की जासूसी को लेकर जो आरोप लगाए हैं मैं उसे लेकर खुद हैरान हूं। घिनौना...।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपनी बेटी के साथ प्रोजेक्ट बनाते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।
पत्नी की जासूसी पर भड़के नवाजुद्दीन ने किया खुलासा,जानें किसे बताया जिम्मेदार
नवाज की पत्नी ने भी तोड़ दी चुप्पी
नवाज की बीवी आलिया ने भी पति को मुसीबत में देख अपनी चुप्पी तोड़ ही दी। उन्होंने कहा कि 'मीडिया में फैली इस खबर को लेकर मैं और मैं और नवाज हैरान हैं। पहले भी हमारी पर्सनल लाइफ कई बार मीडिया में उछाली जा चुकी है। कभी हमारे तलाक को लेकर बातें होती हैं तो कभी उनकी बॉयोग्राफी को लेकर मुद्दा बना दिया जाता है। नवाज को मैं 15 साल से जानती हूं जब वो कुछ भी नहीं थे और आज वो बॉलीवुड के नामी एक्टर हैं। उनकी गलती सिर्फ ये है कि वो सच बोलते हैं और दूसरों को भी सच बोलने का स्पेस देते हैं। इसका सबसे बडा़ उदाहरण मैं हूं। मैं ब्राह्मण परिवार से हूं पर आज तक कभी मुझे नवाज ने धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर नहीं किया।'
ईडी द्वारा तीसरी बार नोटिस भेजे जाने के बावजूद नहीं पेश हुए नवाजुद्दीन
पत्नी की जासूसी पर भड़के नवाजुद्दीन ने किया खुलासा,जानें किसे बताया जिम्मेदार
जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल मुंबई पुलिस के हाथ एक गिरोह लगा है जो पैसों के लिए लोगों के कहने पर अवैध रूप से किसी की भी रिकॉर्डिंग करने को तैयार हो जाता है। गिरोह के मुताबिक नवाज भी उनके क्लाइंट हैं। मुंबई पुलिस की पूछताछ में ये खुलासा हुआ है कि नवाज ने अपनी बीवी की फोन रिकॉर्डिंग का जिम्मा इस गिरोह को दिया था। बता दें कि ये गिरोह लोगों की अवैध फोन रिकॉर्डिंग करता है। पुलिस को गिरोह से ये जानकारी मिलने के बाद नवाज को ठाणे मुंबई में बुलाया गया। नवाज अब ठाणे नहीं पहुंचे हैं। ये गिरोह 11 लोगों का है जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है।
नवाजुद्दीन की बॉयोग्राफी में उनकी प्रेम कहानियों का खुलासा, इनके साथ रहे रिश्‍ते

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk