एनसीआर के सीपीआरओ गौरव कृष्ण बंसल ने फिल्म 'शादी में जरूर आना' के लिए लिखा है गीत

जानकारी होने के बाद पीवीआर मैनेजमेंट ने किया सम्मानित, सपरिवार दिखाई मूवी

ALLAHABAD: एनसीआर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी गौरव कृष्ण बंसल बॉलीवुड की राह पकड़ चुके हैं। उन्होंने इलाहाबाद के अनेक दृश्यों के साथ सजी निर्माता विनोद बच्चन और निर्देशक रत्ना सिन्हा की फिल्म 'शादी में जरूर आना' के लिए एक गीत लिखा है। जब इस बात की जानकारी पीवीआर प्रशासन को हुई तो मैनेजर प्रवीण ने बंसल को फोन किया। उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की कि फिल्म का कोई गीतकार अपने शहर में है। इसके बाद मैनेजर प्रवीण ने उन्हें सपरिवार फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया।

बुके देकर किया अभिनंदन

आमंत्रण मिलने के बाद 11 नवम्बर को फिल्म से बतौर गीतकार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे बंसल पत्नी स्वाति बंसल, बेटी गौरी बंसल व बेटे प्रखर बंसल के साथ पीवीआर पहुंचे। पीवीआर यूनिट हेड प्रशांत शर्मा ने उन्हें बुके देकर सम्मानित किया।

15 मिनट में तैयार किया गीत

श्री बंसल ने फिल्म में 'ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी' गीत लिखा था। उन्होंने बताया कि यूट्यूब पर यह गीत तीस अक्टूबर को रिलीज हुआ था। जिसे अब तक चालीस लाख हिट्स मिल चुके हैं। मार्च में शूटिंग के दौरान विनोद बच्चन व रत्‍‌ना सिन्हा ने आग्रह किया कि यूनिट लंच हम लोगों के साथ करें। लंच के दौरान दोनों ने आग्रह किया कि एक्टर से संबंधित एक निगेटिव सांग लिखें। इसके बाद उसी रात एक बजे तक जागता रहा और सोच-विचार के बाद 15 मिनट में गीत तैयार किया।