कर्नलगंज थाना क्षेत्र के छोटा बघाड़ा में मिली लाश की शिनाख्त

ALLAHABAD: कर्नलगंज थाना क्षेत्र के छोटा बघाड़ा में रविवार रात मिली लाश टेंपो चालक नीरज भारतीय की थी। सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पिता शिवकुमार व भाई जीतू ने शिनाख्त की। शिनाख्त के बाद पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू की है।

अक्सर रहता था घर से गायब

कीडगंज थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले का नीरज भारतीय छह भाई और तीन बहन में तीसरे नंबर का था। वह टेंपो चालक था। परिजनों ने बताया कि शनिवार रात दधिकांदो मेला देखने की बात कहकर घर से निकला था। इसके बाद लौटकर नहीं आया। परिवार वालों ने बताया कि वह अक्सर दो तीन दिनों तक बिना बताए घर से बाहर रहता था। इसलिए उसकी खोज खबर नहीं की गई।

लाश की सूचना पर पहुंचे

सोमवार सुबह छोटा बघाड़ा में खून से लथपथ लाश की जानकारी मिलने के बाद परिवार के लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। भाई जीतू ने लाश की शिनाख्त की। घरवालों ने पुलिस को बताया कि होली के दौरान नीरज का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। उन्होंने उन्हीं लोगों पर संदेह जताया है। नीरज उसके भाई व दादा के दो बेटों के खिलाफ कीडगंज थाने में मारपीट का मुकदमा भी दर्ज है। इस मामले में नीरज व अन्य के खिलाफ वारंट जारी हुआ था। पुलिस को नीरज की तलाश थी।

परिजनों ने तहरीर नहीं दी है, लेकिन मामले की जांच की जा रही है। मृतक रविवार को घर से निकला था। मोबाइल के जरिए हत्यारों की तलास की जा रही है।

अवधेश प्रताप, इंस्पेक्टर, कर्नलगंज